नड्डा प्रदेश अध्यक्षों, प्रभारियों, सह प्रभारियों के साथ करेंगे बैठक; मोदी के जन्मदिन को लेकर कार्यक्रमों पर चर्चा

0 196

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को लेकर 17 सितंबर से मनाए जाने वाले सेवा पखवाड़े की तैयारियों को लेकर बुधवार को सभी प्रदेशों के अध्यक्षों, प्रदेश प्रभारियों एवं सह प्रभारियों के साथ बैठक कर सकते हैं।

बताया जा रहा है कि यह बैठक वर्चुअल होगी और इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर से लेकर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के जन्मदिन 2 अक्टूबर तक मनाए जाने वाले सेवा पखवाड़े और इसके तहत पार्टी द्वारा देशभर में किए जाने वाले कार्यक्रमों की तैयारियों की समीक्षा की जाएगी।

दरअसल, भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 15 अगस्त को लाल किले के प्राचीर से घोषित किए गए ‘ पीएम विश्वकर्मा योजना’ को लेकर एक मेगा प्लान तैयार किया है। इस योजना को विश्वकर्मा जयंती पर 17 सितंबर को लॉन्च किया जाना है। उसी दिन मोदी का जन्मदिन भी है। भाजपा का ओबीसी मोर्चा ‘पीएम विश्वकर्मा योजना’ को लेकर देश भर में मंडल स्तर तक जाकर लोगों को जागरूक करने का अभियान चलाएगी।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय भी 17 सितंबर को ‘आयुष्मान भव’ कार्यक्रम शुरू करने जा रहा है। इस अभियान के दौरान पार्टी बूथ स्तर तक जाकर केंद्र सरकार की योजनाओं को सफल बनाने के लिए प्रयास करेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.