अमिताभ बच्चन के 80वें जन्मदिन पर ‘प्रोजेक्ट के’ का नया पोस्टर हुए रिलीज, प्रभास-दीपिका पादुकोण आएंगे लीड रोल में नजर

0 166

मुंबई: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के 80 वें जन्मदिन पर ‘प्रोजेक्ट के’ (Project K) के निर्माताओं ने एक नया पोस्टर साझा किया और महनायक को शुभकामनाएं दीं। इसके साथ ही अमिताभ बच्चन, प्रभास (Prabhas) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अभिनीत फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ का पोस्टर भी रिलीज किया है जिसपर ‘लीजेंड्स अमर हैं’ लिखा हुआ दिखाई दिया। बॉलीवुड के अपने ही मेगास्टार अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को 80 साल के हो गए। बॉलीवुड में अभिनेता के अपार योगदान का जश्न मनाने के लिए। 70 और 80 के दशक के स्वर्ण युग की उनकी बेहतरीन फिल्में सिनेमाघरों में फिर से रिलीज हुई हैं।

डॉन, दीवार, कालिया, अमर अकबर एंथनी, कभी कभी, अभिमान, काला पत्थर और अन्य जैसी फिल्में पूरे मुंबई में खचाखच भरे घरों के साथ रिलीज हुई हैं। फिल्म देखने वालों और बच्चन के प्रशंसकों ने स्टार के जादू और करिश्मे को फिर से देखने के लिए सिनेमाघरों में धावा बोल दिया। नाग अश्विन की अगली फिल्म, जिसका नाम अस्थायी रूप से ‘प्रोजेक्ट के’ है, जिसमें प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन प्रमुख भूमिकाओं में हैं, भारतीय सिनेमा में सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। बड़े बजट की साइंस फिक्शन फिल्म ने हाल ही में दो बॉलीवुड सितारों और ‘बाहुबली’ अभिनेता के साथ अपने पहले कुछ शेड्यूल पूरे किए।

फैंस को इसकी रिलीज के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा क्योंकि फिल्म को पूरा होने में काफी समय लग रहा है। अब एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इसके देरी के पीछे की असली वजह सामने आई है. प्रोडक्शन टीम के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया है कि नाग अश्विन के निर्देशन में बनी इस फिल्म को इसकी शैली के कारण एक बार में शूट नहीं किया जा सकता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.