जैकलीन की अर्जी पर दिल्ली HC ने भेजा ED को नोटिस, एक्ट्रेस ने रखी ये मांग

0 72

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने अपने खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले को रद्द करने की मांग की है. दिल्ली हाई कोर्ट ने जैकलीन फर्नांडिस की अर्ज़ी पर ED को नोटिस जारी किया है. हालांकि ED ने जैकलीन फर्नांडिस की अर्जीं का विरोध किया है. ED ने कहा जैकलीन सुकेश की आपराधिक पृष्ठभूमि जानने के बाद भी उसके उपहारों का आनंद लेती रही है. मामले को रद्द करने की याचिका, निचली अदालत में चल रही कार्यवाही रोकने का प्रयास है.

आज सुनवाई के दौरान ईडी ने कहा कि जैकलीन की ये याचिका दरअसल कोर्ट की सुनवाई में बाधा डालने की कोशिश है. जबकि जैकलीन का कहना है कि उसके खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का कोई केस नहीं बनता. दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) की ओर से दर्ज केस में मैं आरोपी नहीं हूं. वहां मैं अहम गवाह हूं. EOW का मानना है कि मैंने जब सुकेश से गिफ्ट लिए तब मुझे सुकेश की आपराधिक पृष्ठभूमि की जानकारी नहीं थी. लेकिन ED ने मुझे इस केस में आरोपी बना दिया.

ईडी से पूछताछ में सुकेश ने बताया था कि उसके और जैकलीन के बीच जनवरी 2021 में बातचीत शुरू हुई थी. तिहाड़ में बंद रहते हुए भी वह लगातार अभिनेत्री से बात करता था. इस दौरान उसने जैकलीन को कई मंहगे गिफ्ट भी भेजे. इसके अलावा उन्हें बंगला और कार भी गिफ्ट किया और यही महंगे गिफ्ट जैकलीन के लिए गले की फांस बन गए. फिलहाल, दिल्ली हाई कोर्ट में मामले की अगली सुनवाई 29 जनवरी 2024 को तय की गई है. जैकलीन फर्नांडिस के वकील ने कहा लोगों की नज़रों में रहना और मनी लॉन्ड्रर के रूप में लेबल किया जाना गलत है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.