धार जिले में मधुमक्खियों के हमले में एक व्यक्ति की मौत, तीन घायल

0 121

धार (Dhar)। धार जिले में मधुमक्खियों (bees) के हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को बताया कि यह घटना जिला मुख्यालय से करीब 70 किलोमीटर दूर खेरवा गांव में शनिवार शाम को तब हुई, जब ये लोग अपने गांव के एक व्यक्ति का अंतिम संस्कार कर घर वापस लौट रहे थे। मधुमक्खियों के हमले में एक शख्स की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मधुमक्खियों के हमले में चार अन्य घायल हुए हैं। घायलों को बड़वानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के बारे में बाग पुलिस थाना प्रभारी कैलाश चौहान ने बताया कि ग्राम खेरवा में शनिवार की शाम जाम सिंह की मृत्यु हो गई थी। उनके अंतिम संस्कार में गांव के लोग मुक्तिधाम पहुंचे थे। सभी लोग अंतिम संस्कार कर लौट रहे थे उसी वक्त उन पर मधुमक्खियों ने अचानक हमला कर दिया। मधुमक्खियों के डंक से बोंदर सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मधुमक्खियों के हमले में चार अन्य लोग घायल हुए हैं। घायलों को बड़वानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हाल ही में छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में आंगनबाड़ी केंद्र के सामने मधुमक्खियों के हमले में 5 साल के बच्चे की मौत हो गई थी। मधुमक्खियों ने दो बच्चों पर हमला किया था। मधुमक्खियों के हमले के बाद डंक से पीड़ित ऋषभ मौके से भाग नहीं सका। वह खुद को बचाने के लिए चिल्लाता रहा लेकिन डर के कारण कोई उसे बचाने नहीं गया। बच्चे की मां ने जब बेटे ऋषभ की चीख सुनी तब उसे बचाने के लिए दौड़ी। मां ने बेटे को आंचल में छिपा लिया, लेकिन मधुमक्खियों का डंक इतना भीषण था कि उसे बचाया नहीं जा सका।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.