गाजियाबाद रेडिसन ब्लू के मालिक अपने घर में मृत पाए गए, आत्महत्या का संदेह

0 125

नई दिल्ली । गाजियाबाद के कौशांबी में स्थित रेडिसन ब्लू होटल के मालिक अमित जैन शनिवार दोपहर दिल्ली के सीडब्ल्यूजी विलेज स्थित अपने घर में मृत पाए गए। सूत्रों के मुताबिक जैन पर भारी कर्ज था जिससे पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, शनिवार दोपहर 12.58 बजे मंडावली पुलिस थाने में एक पीसीआर कॉल आई, जिसमें कहा गया कि अमित जैन राष्ट्रमंडल खेल गांव में अपने घर पर लटके पाए गए हैं।

अधिकारी ने कहा, पूछताछ करने पर पता चला कि जैन शनिवार सुबह नोएडा स्थित अपने घर से नाश्ता करने के बाद सीडब्ल्यूजी विलेज स्थित अपने फ्लैट पर आए थे, जहां वह हाल ही में अपने परिवार के साथ शिफ्ट हुए थे। जांच से जुड़े अधिकारी ने कहा, शुक्रवार को पूरा परिवार नोएडा में अपने नए घर में रुका था। शनिवार की सुबह जैन अपने भाई करण को गाजियाबाद स्थित उनके कार्यालय छोड़ने के बाद कार से अकेले राष्ट्रमंडल खेल गांव चले गए।

बाद में जब उनका बेटा आदित्य ड्राइवर के साथ सीडब्ल्यूजी गांव में अपने घर कुछ सामान लेने पहुंचा तो उन्होंने जैन को फांसी पर लटका पाया। परिजन उसे तुरंत पटपड़गंज के मैक्स अस्पताल ले गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.