कंधे पर बच्चों के शव लेकर 15 किलोमीटर पैदल चलकर घर पहुंचे माता-पिता

0 36

गढ़चिरौली : महाराष्ट्र के गढ़चिरौली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोगों की आंखों से आंसू (tears from eyes) निकल रहे हैं. वीडियो में एक दंपति अपने बच्चों के शवों को कंधे पर लेकर कीचड़ भरे सड़क पर पैदल चलते नजर आ रहे हैं.

अस्पताल में एंबुलेंस नहीं मिलने की वजह से माता-पिता पैदल चलने पर मजबूर हो गए. बताया जा रहा है कि बुखार के इलाज के लिए डॉक्टर के पास ले जाने के बजाय माता-पिता दोनों बच्चों को पुजारी के पास लेकर गए. कुछ ही घंटों में संदिग्ध परिस्थितियों उनकी मौत हो गई. इसके बाद गढ़चिरौली में हड़कंप मच गया है.

बाद में बच्चों को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने जवाब दे दिया. कोई एंबुलेंस नहीं मिलने पर माता-पिता शवों को कंधे पर रखकर 15 किलोमीटर पैदल चलकर घर पहुंचे. इस पूरे वाकया का वीडियो किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसपर यूजर गुस्से में रिएक्शन देते दिख रहे हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.