बनारस में दो दिवसीय दौरे पर होंगे PM मोदी, 25 क्विंटल गुलाब की पंखुड़ियों से होगा प्रधानमंत्री का स्वागत

0 56

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के काशी से सांसद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) 17 और 18 दिसंबर को दो दिवसीय वाराणसी (Varanasi) दौरे पर रहेंगे। इसको लेकर जिला प्रशासन के साथ-साथ बीजेपी (BJP) कार्यकर्ताओं ने भी जोरों शोरों से तैयारी शुरू कर दी है। पीएम मोदी का 20 किलोमीटर का लंबा रोड शो प्रस्तावित है। रोड शो के दौरान बीजेपी कार्यकर्ता जगह-जगह पुष्प वर्षा करेंगे, जिसके लिए तकरीबन 25 क्विंटल गुलाब की पंखुड़ियों का ऑर्डर दिया गया है।

इसके अलावा पीएम मोदी इस दौरान पार्टी कार्यक्रम, जनसभा के साथ-साथ धार्मिक आयोजन और काशी तमिल संगमम-2 में भी शामिल होंगे। छत्तीसगढ़, राजस्थान, मध्य प्रदेश चुनाव में बीजेपी को मिली बड़ी जीत के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने काशी में प्रधानमंत्री के शानदार स्वागत की तैयारी की है। बनारस बीजेपी अध्यक्ष की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, पार्टी की ओर से पीएम मोदी के भव्य स्वागत की तैयारी है। पीएम मोदी के गुजरने वाले मार्ग पर गुलाब की पंखुड़ियां और जगह-जगह 5000 से ज्यादा पोस्टर बैनर लगाए जाएंगे।

काशी क्षेत्र के अध्यक्ष दिलीप पटेल ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व का मतलब विकास की गारंटी, जीत की गारंटी है और हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व में तीन राज्यों में भारतीय जनता पार्टी को ऐतिहासिक जीत मिली है। इसे लेकर हम सभी बीजेपी कार्यकर्ता उत्साहित है। काशी क्षेत्र के अध्यक्ष और महानगर अध्यक्ष सहित अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में हुई बैठक में यह फैसला लिया गया कि प्रधानमंत्री जी का इस बार भव्य स्वागत होगा। प्रधानमंत्री जी का 2 दिन के दौरान छोटा कटिंग मेमोरियल, नमो घाट, उमरहां सर्वेवेद मंदिर, सेवापुरी में कार्यक्रम निर्धारित है.”

काशी क्षेत्र के अध्यक्ष ने बताया कि 18 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सेवापुरी विधानसभा में एक विशाल जनसभा आयोजित किया जाना निर्धारित है। इस जनसभा में 8 विधानसभा के कार्यकर्ता, पदाधिकारी और भारी संख्या में लोगों की मौजूदगी होगी। तकरीबन लाखों की संख्या में भीड़ इस विशाल जनसभा में पहुंचेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.