राजस्थान में भाजपा की सियासत को पीएम मोदी देंगे नई दिशा, भाषण केंद्र में होगी राजे, राहुल के सवालों का भी होगा हिसाब

0 69

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को जयपुर में दोपहर 2 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा की परिवर्ततन संकल्प यात्रा के समापन पर प्रदेश भर से आने वाले कार्यकर्ता इस सभा में शामिल होंगे। राजस्थान में भाजपा की सियासत को लेकर पीएम मोदी की यह सभा सबसे महत्वपूर्ण मानी जा रही है। सियासत का केंद्र पूर्व सीएम वसुंधरा राजे होंगी और महिला आरक्षण व ओबीसी के मुद्दे पर मोदी नया दांव खेल सकते हैं।

पीएम मोदी की इस जनसभा के माध्यम पूरे प्रदेश में बड़ा संदेश जाने वाला है। इस जनसभा में ज्यादा से ज्यादा महिलाओं को लाने की कोशिश की गई है। कानून राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कहा- यह दिन बहुत पवित्र है. प्रधानमंत्री मोदी परिवर्तन संकल्प सभा को संबोधित करने जयपुर आ रहे हैं और पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जन्म जयंती भी है। 23 दिन पहले शुरू हुई थी यात्रा

राजस्थान में बीजेपी के द्वारा 2 सितम्बर को ‘परिवर्तन संकल्प यात्रा’ शुरुआत हुई थी। यात्रा प्रदेश के चारों कोनों से निकाली गई है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने त्रिनेत्र गणेश मंदिर सवाईमाधोपुर से पहली यात्रा का आगाज किया था। दूसरी यात्रा डूंगरपुर-बांसवाड़ा के पवित्र आदिवासी बेणेश्वर धाम से अमित शाह ने शुरुआत की थी। तीसरी यात्रा की शुरुआत जैसलमेर के रामदेवरा से रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने की थी।

चौथी यात्रा की शुरूआत हनुमानगढ़ के गोगामेड़ी से केंद्रीय मंत्री नितिन गकरी ने की थी। ये सभी यात्राएं 9 हजार किलोमीटर का सफर तय कर चुकी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.