मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा की सोसाइटी में पुलिस ने खंगाली 17 दिन पुरानी CCTV फुटेज

0 109

नोएडा। इंटरनेशनल मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा की मुश्किलें लगातार बढ़ रही हैं। पत्नी से मारपीट के मामले में पुलिस ने उनके सोसाइटी पहुंचकर 17 दिन पुरानी सीसीटीवी फुटेज को खंगाल है। वहां मौजूद गार्डो से भी बातचीत की है।

विवेक बिंद्रा नोएडा के सेक्टर-94 सुपरनोवा सोसाइटी में रहते हैं। सीसीटीवी की छानबीन के बाद पुलिस का दावा है कि काफी अहम सबूत मिले है। इससे धाराओं में इजाफा किया जा सकता है। वहीं दोपहर बाद सोमवार को विवेक की पत्नी यानिका के परिजन डीसीपी से मिलेंगे। पुलिस जांच के लिए विवेक बिंद्रा के आवास भी गई, लेकिन वह वहां मौजूद नहीं थे।

बीते दिनों यानिका के भाई ने सेक्टर-126 थाने में केस दर्ज कराते हुए कहा था कि 7 दिसंबर की तड़के करीब तीन बजे विवेक बिंद्रा अपनी मां प्रभा से बहस कर रहे थे। इस बात को लेकर जब उनकी पत्नी यानिका ने बीच बचाव करने का प्रयास किया, तो विवेक ने उसे कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद विवेक ने गाली-गलौज करते हुए यानिका को बुरी तरह से पीटा। इस केस में एफआईआर 14 दिसंबर को दर्ज हुई।

यानिका के वकील वासू ने बताया कि यानिका पहले से तो स्टेबल है, लेकिन हालत ठीक नहीं है। इस मामले में नोएडा पुलिस को विवेक की पत्नी यानिका की मेडिकल रिपोर्ट मिल गई है। पुलिस अब मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे की जांच को तेज करेगी। पुलिस जांच के बाद एफआईआर में लिखी गई धाराओं में भी इजाफा कर सकती है। यानिका का परिवार अपने वकील के साथ सोमवार को डीसीपी नोएडा से मिलेगा और अपना पक्ष रखेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.