पीएम मोदी के तीसरे कार्यकाल के लिए की गंगा मैया से प्रार्थना

0 75

वाराणसी: प्रधानमंत्री के तौर पर नरेंद्र मोदी के तीसरे कार्यकाल में उनकी सफलता के लिए नमामि गंगे मिशन के सदस्यों ने रविवार सुबह यहां गंगा घाट पर मां गंगा की आरती उतारी और बाबा विश्वनाथ तथा गंगा मैया से प्रार्थना की। पीएम मोदी वाराणसी लोकसभा क्षेत्र से लगातार तीसरी बार जीतकर आज शाम राष्ट्रपति भवन में तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे।

नमामि गंगे टीम के 10-15 सदस्यों ने गंगा घाट पर मां गंगा की आरती उतारी। कई सदस्यों ने हाथों में पीएम मोदी की तस्वीर और पोस्टर ले रखे थे, जिन पर ‘हर हर गंगे नमामि गंगे, नहीं रुकेंगे स्वच्छ करेंगे हम’ लिखा था। उन्होंने ‘वंदे मातरम्’, ‘गंगा मैया की जय’, ‘भारत माता की जय’, ‘मोदी-मोदी’ और ‘हर हर महादेव’ का उद्घोष भी किया। नमामि गंगे के जिला संयोजक शिवम अग्रहरि ने कहा, “काशी के सांसद तीसरी बार शपथ लेंगे। यह हम सबके लिए ऐतिहासिक समय है। मां गंगा-बाबा विश्वनाथ से कामना करते हैं कि वह देश की तरक्की के लिए लगातार प्रयत्नशील रहें और विकसित भारत बनाने में सफल हों।”

नमामि गंगे की सदस्य प्रीति जायसवाल ने कहा, “तीन बार हमारे सांसद प्रधानमंत्री चुने गये। उनके तीसरे कार्यकाल में हमारे देश को बल मिले, मोदी जी अच्छा कार्य करें, यही कामना है।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.