पंजाब : लुधियाना में जेएंडके और पंजाब पुलिस की दबिश, घर से 4.95 करोड़ ड्रग मनी, रिवॉल्वर समेत फेक नंबर प्लेट्स बरामद

0 87

लुधियाना: पंजाब के लुधियाना से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां एक ड्रग रैकेट का खुलासा हुआ है। इंटर स्टेट नारकोटिक्स नेटवर्क के तहत जम्मू-कश्मीर पुलिस व पंजाब पुलिस ने लुधियाना के मुल्लांपुर दाखा में रेड कर मौके से 4.94 करोड़ की ड्रग मनी, रिवॉल्वर और वाहनों की फेक नंबर प्लेट्स बरामद की है। ।

Raid in ludhiana : जानकारी के अनुसार मंगलवार रात 11 बजे जम्मू कश्मीर और काऊंटर इंटेलिंजेंस ने मुल्लांपुर के दशमेश नगर में सर्च ऑपरेशन चलाकर किराएदार मनजीत सिंह पुत्र सतनाम सिंह निवासी मुल्लांपुर के घर से उक्त चीजें बरामद की है। जानकारी के अनुसार मनजीत सिंह पर जम्मू कश्मीर की पुलिस ने कोकिन बरामद कर मामला दर्ज किया था।

इसी मामले में पूछताछ दौरान उसने खुलासा किया कि लुधियाना में किराए पर एक कोठी है, जिसके आधार पर जम्मू कश्मीर की पुलिस और काऊंटर इंटेलिंजेंस ने संयुक्त तौर पर रिकवरी करने के लिए मनजीत सिंह को साथ लिया और उसकी किराए की कोठी पर सर्च अभियान चलाया, जिसमें से उक्त चीजें बरामद हुई। फिलहाल पुलिस का कहना है कि पूछताछ में और भी बड़े खुलासे होने की उम्मीद है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.