यशराज फिल्म्स ‘अक्का’ में आमने-सामने होंगी राधिका आप्टे और कीर्ति सुरेश

0 154

मुंबई : अग्रणी भारतीय स्टूडियो यशराज फिल्म्स की स्ट्रीमिंग प्रोडक्शन वाईआरएफ एंटरटेनमेंट ने अपने अगले आगामी प्रोजेक्ट को हरी झंडी दिखा दी है। यह एक एजी रिवेंज थ्रिलर सीरीज ‘अक्का’ है, जिसमें भारत की दो सबसे प्रशंसित महिला कलाकारों कीर्ति सुरेश और राधिका आप्टे आमने-सामने होंगी। कीर्ति सुरेश और राधिका आप्टे दोनों को आज भारत की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से माना जाता है। स्क्रीन पर एक के बाद एक दमदार प्रदर्शन देने के लिए सराहा जाता है। रिवेंज थ्रिलर सीरीज अक्का सबसे दिलचस्प स्ट्रीमिंग परियोजनाओं में से एक होगी।

इस सीरीज का निर्देशन नवोदित लेखक और निर्देशक धर्मराज शेट्टी कर रहे हैं, यह आदित्य चोपड़ा की खोज है। अक्का के प्रति उनके दृष्टिकोण ने आदित्य का ध्यान खींचा और आदि की संक्षिप्त जानकारी के साथ परियोजना को तुरंत हरी झंडी दे दी। अक्का वाईआरएफ एंटरटेनमेंट की अब तक की सबसे बड़ी सीरीज में से एक बनेगी। इस सीरीज के इर्द-गिर्द प्लान करने के लिए वाईआरएफ ने इस परियोजना के हर जानकारी को जानबूझकर गुप्त रखा है।

वाईआरएफ एंटरटेनमेंट की पहली सीरीज़ ‘द रेलवे मैन’ में एक वैश्विक सफलता की कहानी है। यह नेटफ्लिक्स पर दुनियाभर में शीर्ष 10 शो में ट्रेंड कर रही है। यह वर्ष 1984 की भोपाल गैस त्रासदी के गुमनाम नायकों को श्रद्धांजलि है, जिसमें आर. माधवन, केके मेनन, दिव्येंदु शर्मा और बाबिल खान ने अभिनय किया है।

वाईआरएफ एंटरटेनमेंट की दूसरी सीरीज ‘मंडला मर्डर्स’ है, जो एक मल्टी-सीज़न सीरीज़ है, जिसे गंभीर अपराध थ्रिलर के साथ प्रस्तुत किया गया है। वाणी कपूर, जिन्होंने फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी में एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाकर आलोचकों की प्रशंसा हासिल की, वैभव राज गुप्ता (गुल्लक फेम) के साथ इस सीरीज का नेतृत्व कर रही हैं, जो स्ट्रीमिंग स्पेस में उनकी पहली फिल्म है। सुरवीन चावला (डीकपल्ड) और जमील खान (गुल्लक) प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.