राज कुंद्रा बोले मेरे साथ फिल्म में काम नहीं करेंगी शिल्पा शेट्टी क्योंकि…

0 165

मुंबई: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अब एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रहे हैं। उनकी डेब्यू फिल्म UT69 3 नवंबर को रिलीज हो रही है। अभी तक मीडिया और पैप्स से चेहरा छिपाते घूम रहे राज ने मास्क से ‘ब्रेकअप’ कर लिया है। फिल्म के प्रमोशन के लिए वह मीडिया को इंटरव्यूज दे रहे हैं। एक रीसेंट इंटरैक्शन के दौरान उनसे पूछा गया कि क्या वह शिल्पा शेट्टी के ऑपोजिट भी काम करेंगे। इस पर राज कुंद्रा ने मजेदार जवाब दिया।

शिल्पा नहीं करेंगी राज के साथ काम
राज कुंद्रा टीनएज से ही एक्टिंग के शौकीन हैं। पिंकविला से बातचीत में उन्होंने अपने इस शौक और फिल्म से जुड़ी बातें कीं। जब उनसे पूछा गया कि क्या शिल्पा के साथ किसी फिल्म में काम करने का प्लान है? इस पर उन्होंने जवाब दिया. मैं एक न्यूकमर हू। ये ए-लिस्ट एक्टर मेरे साथ काम नहीं करेंगे। राज ने बताया कि वह हमेशा से बॉलीवुड से प्रभावित थे।

फिल्मों से सीखी हिंदी
राज ने बताया कि उनकी भाषा पंजाबी थी। उन्होंने फिल्मों से ही हिंदी सीखी। उन्होंने एक इंट्रेस्टिंग राज भी खोला कि 18 साल की उम्र में राज कुंद्रा पद्मिनी कोल्हापुरे एक्टिंग स्कूल में भी गए थे। राज ने अपनी अपकमिंग फिल्म UT69 का ट्रेलर पद्मिनी कोल्हापुरे को भी दिखाया। उन्होंने राज की तारीफ की और कहा कि उनकी एक्टिंग स्किल्स पर भरोसा है।

डब्बू रत्नानी से बनवा चुके पोर्टफोलियो
राज डब्बू रत्नानी से अपना पोर्टफोलियो भी बनवा चुके हैं। उन्होंने 18 साल की उम्र में फोटोशूट करवाया था। उन्होंने बताया कि डब्बू भी मजाक उड़ाते हैं कि 1990 में पोर्टफोलियो बनवाया और 23 साल बाद डेब्यू कर रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.