‘रामायण’ में डबल रोल करेंगे रणबीर कपूर, जटायू की आवाज देंगे अमिताभ

0 49

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘रामायण’ का फैंस टकटकी लगाए इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की स्टार कास्ट और इसका बजट इतना ज्यादा है कि मेकर्स भी हर कदम फूंक-फूंककर बढ़ा रहे हैं। फिल्म से जुड़े अपडेट हर कुछ वक्त में सोशल मीडिया पर आ ही जाते हैं और क्योंकि दर्शकों ने प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का हाल देखा ही था, तो ऐसे में हर कोई बस यही दुआ कर रहा है कि निर्देशक नितेश तिवारी उनकी उम्मीदों पर पानी ना फेर दें।

एक रिपोर्ट के अनुसार ‘एनिमल’ और ‘शमशेरा’ में डबल रोल प्ले कर चुके एक्टर रणबीर कपूर फिल्म ‘रामायण’ में भी डबल रोल प्ले करते नजर आएंगे। जानकारी के मुताबिक रणबीर कपूर को फिल्म में राम के साथ-साथ परशुराम का भी किरदार दिया गया है। लेकिन इन दोनों ही किरदारों का लुक इतना अलग होगा कि दर्शकों के लिए फर्क करना काफी आसान होगा। मेकर्स ने क्यों ये दोनों ही किरदार रणबीर कपूर को ही दिए हैं इस बारे में अभी तक कोई ठोस जानकारी सामने नहीं आई है।

लेकिन जहां तक फिल्म के लिए कास्टिंग का सवाल है तो इस बारे में एक और जानकारी आई है। खबर है कि फिल्म में अमिताभ बच्चन का भी योगदान होगा। जी नहीं, वो फिल्म में कोई किरदार नहीं निभा रहे हैं, बल्कि वो फिल्म में ‘जटायू’ के लिए आवाज (वॉयस ओवर) देंगे। सीता हरण वाले अध्याय में क्योंकि जटायू की भूमिका काफी अहम थी, ऐसे में यह भी देखना होगा कि क्या मेकर्स जटायू के रोल के लिए VFX का सहारा लेंगे या फिर किसी एक्टर को मेकअप करके फिर CGI की मदद से यह किरदार रचेंगे।

बता दें कि ‘रामायण’ मूवी की कास्टिंग को लेकर अभी तक कई अहम जानकारियां सामने आ चुकी हैं। जैसे राम का किरदार रणबीर कपूर को मिला है, लेकिन सीता के किरदार में साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस सई पल्लवी नजर आएंगी। इसके अलावा सनी देओल को हनुमान का रोल मिला है और KGF फेम एक्टर यश रावण के किरदार में नजर आएंगे। लारा दत्ता कैकई बनेंगी और अरुण गोविल को इस फिल्म में दशरथ का किरदार दिए जाने की खबर है। ‘दंगल’, ‘छिछोरे’, ‘बरेली की बर्फी’ और ‘बवाल’ जैसी फिल्में बना चुके डायरेक्टर नितेश तिवारी से जाहिर तौर पर दर्शकों की उम्मीदें काफी ज्यादा रहेंगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.