दिल्ली कैपिटल्स और भारत के लिए खेलना चाहते हैं ऋषभ पंत, सौरव गांगुली ने जताई खुशी

0 62

नई दिल्‍ली: दिल्ली कैपिटल्स के क्रिकेट निदेशक सौरव गांगुली स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत की वापसी से खुश हैं। भारत के पूर्व कप्तान ने कहा कि पंत ने वापसी के लिए बहुत मेहनत की है और उन्हें कैपिटल्स और भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करने का पूरा भरोसा है। 2022 में ऋषभ पंत का भयानक कार एक्सीडेंट हुआ था, इस हादसे में पंत के सिर, कमर, पीठ और पैर में काफी चोटें आई थी। हालांकि उनके एक पैर में ज्यादा चोट लगी थी, जिसके कारण वह लंबे समय तक क्रिकेट से दूर रहे।

सौरव गांगुली ने कहा कि पंत के आने से दिल्ली मजबूत होगी। उन्होंने कहा कि वह इस बात से खुश हैं कि पंत स्क्वॉड में वापस आ गए हैं। सौरव गांगुली ने रेवस्पोर्ट्स से कहा, ”ये दिल्ली कैपिटल्स के लिए बड़ा बूस्ट है। क्योंकि आईपीएल में भारत खिलाड़ी गोल्ड होते हैं। जाहिर है उसने ज्यादा क्रिकेट नहीं खेला है और मुझे उम्मीद है कि वह जल्दी लय हासिल कर लेगा। वह प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से लगभग 17-18 महीने दूर हैं। उन्होंने वापसी के लिए काफी मेहनत की है। वह आश्वस्त हैं और दिल्ली कैपिटल्स और भारत के लिए खेलना चाहते हैं। मैं बेहद खुश हूं कि वह वापस आ गया है और उम्मीद करता हूं कि वह इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन करेगा।”

उन्होंने आगे कहा, ”मैं विमेंस प्रीमियर लीग के पहले मैच के दौरान उससे (ऋषभ पंत) बेंगलुरू में मिला। वह वहां था। वह तैयारी कर रहा है और उम्मीद है आईपीएल 2024 में खेले। वह 22 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल 2024 में खेलने को लेकर काफी आश्वस्त दिखे। और यह दिल्ली और भारत के लिए अच्छी खबर है।”

स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने 2016 से दिल्ली कैपिटल्स का प्रतिनिधित्व किया है और 98 मैचों में 34.61 की औसत और 147 से अधिक की स्ट्राइक रेट से 2,838 रन बनाए हैं, जिसमें उनके नाम एक शतक और 15 अर्द्धशतक शामिल हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.