7 दिन में 300 करोड़ के पार पहुँची सलार, वैश्विक स्तर पर कमाई 530 करोड़ के पार

0 166

मुंबई: बाहुबली’ फेम एक्टर प्रभास (Prabhas) इन दिनों फिल्म ‘सालार’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म को 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया। इसे दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है। इसने 7वें दिन ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। वैश्विक स्तर पर सलार ने अपने पहले 7 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 530 करोड़ के आंकड़े को पार करने में सफलता प्राप्त कर ली है। हालांकि अभी तक इस फिल्म के आधिकारिक आंकड़े जारी नहीं हुए हैं।

प्रभास की ‘सालार पार्ट 1 सीजफायर’ को तेलुगु, कन्नड़, तमिल, मलयालम और हिंदी में रिलीज किया गया था। इस मूवी ने महज 6 दिनों के भीतर ही दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का बिजनेस कर लिया था। बुधवार को इसकी कमाई अच्छी खासी रही मगर गुरुवार को इसका कलेक्शन नीचे गिर गया। ट्रेड एनालिस्ट की मानें तो इसके कलेक्शन पर न्यू ईयर सेलिब्रेशन और वेकेशन का असर पड़ा है। फिल्म ने इंडिया में 300 करोड़ का बिजनेस किया है।

अगर ‘सालार’ के सातवें दिन के कलेक्शन के बारे में बात की जाए तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, प्रभास की फिल्म ने गुरुवार को 13.50 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद सात दिनों में मूवी का कलेक्शन देशभर में 308.90 करोड़ पहुंच गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.