Samsung ने दिया तगड़ा गिफ्ट, वेबसाइट पर एक बार फिर सस्ता हुआ यह 5G फोन, कमाल का ऑफर

0 47

20 हजार रुपये की रेंज में तगड़े फीचर वाले फोन की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। सैमसंग की वेबसाइट पर गैलेक्सी A सीरीज का धांसू फोन- Samsung Galaxy A15 5G एक बार फिर धाकड़ डील में मिल रहा है। फोन के 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत कंपनी के ऑफिशियल ई-स्टोर पर 19,499 रुपये है।

फोन खरीदने के लिए अगर आप HDFC या ICICI बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करेंगे, तो आपको 1500 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। सैमसंग ऐक्सिस बैंक के कार्ड होल्डर्स को 10 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा। स्टूडेंट ऑफर में फोन पर 6 पर्सेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है। आप इस फोन को आकर्षक ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी A15 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन
सैमसंग गैलेक्सी A15 5G में आपको 6.5 इंच का डिस्प्ले देखने को मिलेगा। 1080×2340 पिक्सल रेजॉलूशन वाले इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz का है। यह डिस्प्ले 800 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल को सपोर्ट करता है। फोन 8जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। प्रोसेसर के तौर पर फोन में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6100+ चिपसेट देखने को मिलेगा।

फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक पैनल पर बेहतरीन कैमरा सेटअप दिया गया है। यहां आपको एलईडी फ्लैश के साथ एक 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा देखने को मिलेगा। इसके अलावा यहां कंपनी एक 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर ऑफर कर रही है। फोन में सेल्फी के लिए आपको 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.