संजय सिंह ने AAP में सुनीता केजरीवाल के रोल पर दिया जवाब, बोले- पार्टी पहले कह चुकी अब कोई सवाल ही नहीं उठता

0 53

नई दिल्‍ली (New Delhi) । जेल से रिहाई के बाद आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह एक्शन मोड में हैं तो उन्होंने जमानत मिलने के बाद से AAP के कार्यकर्ता केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमलावर हैं. अब संजय सिंह ने आजतक से एक्सक्लूसिव बातचीत की है. उन्होंने कहा कि ये हमारे लिए काफी मुश्किल वक्त है, क्योंकि AAP के प्रमुख अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन अभी भी जेल में हैं.

संजय सिंह ने मीडिया से बातचीत में कई सवालों का बेबाकी से जवाब दिया. उन्होंने कहा कि देखिए हमारे लिए ये निश्चित रूप से काफी कठिन वक्त है. हमारी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन जेल में हैं. लेकिन मुश्किल वक्त में ही बहादुरों की पहचान होती है.

‘आंदोलन से जन्मी है हमारी पार्टी’
आज आम आदमी पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता अपनी पार्टी के साथ खड़ा है. जो बताता है कि हमारी पार्टी आंदोलन की कोख से जन्मी है. हम लोग किसी के आगे झुकने और डरने वाले नहीं हैं. केजरीवाल दिल्ली में शिक्षा, स्वास्थ्य बेहतर कर रहे हैं. उन्होंने लोगों को बिजली फ्री दी है, बुजुर्गों को तीर्थयात्रा करा रहे हैं, लोगों को आर्थिक सहायता दे रहे हैं, महंगाई कम कर रहे हैं और आप ऐसे मुख्यमंत्री को जेल में डाल रहे हैं.

बेल पर बाहर आएं हैं तो इतना जश्न क्यों?
इस सवाल का जवाब देते हुए संजय सिंह ने कहा, जेल से निकलते ही मेरा पहला वाक्य था कि ये जश्न का नहीं जंग का समय है. जिन लोगों को खुद भ्रष्टाचारी के मामले में सजा हो गई हो. वो अगर भ्रष्टाचार पर बोलते हैं तो लगता है कि ओसामा बिन लादेन अहिंसा पर बोल रहा है.

इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि झुकना क्यों है. ये आंदोलन से जन्मी पार्टी है, हम झुकेंगे क्यों. कोई सवाल ही नहीं है झुकने का, हम और मजबूती से लड़ेंगे. दिल्ली की जनता और देश के लोग हमारे साथ खड़े हैं. हम जेल का जवाब वोट से देंगे. वे विपक्ष को कुचलना चाहते हैं. हम INID अलायंस और अपनी पार्टी के लिए लोकसभा चुनाव में प्रचार करेंगे.

क्या होगा सुनीता केजरीवाल का रोल?
इस सवाल पर बोलते हुए संजय सिंह ने कहा, देखिए पूरी पार्टी ने पहले ही कह दिया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हैं, थे और वही मुख्यमंत्री रहेंगे. तो कोई सवाल ही नहीं उठता. अपनी तरफ से कोई कुछ भी कयास लगाता रहे. हम इन लोगों से डरेंगे नहीं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.