Sapna Choudhary Sexy Video: सपना चौधरी ने किया ऐसा डांस, उड़ गए दर्शकों के होश, देखें वीडियो

0 2,980

Sapna Choudhary Sexy Video: सपना चौधरी ने एक स्टेज शो में तहलका मचा दिया जहां उनका अंदाज लोगों से बात करने का है. डांसर सपना चौधरी ने इस गाने पर धमाल मचाया, उस गाने का नाम है श्तेरी लत लग जगी जो इन दिनों धूम मचा रहा है. ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी सूट पहने और अपने अंदाज से लोगों को दीवाना बनाती नजर आ रही हैं. वीडियो में सपने देखने और अपने फोन से ड्रीम वीडियो बनाने वालों की भी भारी भीड़ है. सपना के इस गाने को सोनोटेक रागनी ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया था जहां लोग इस वीडियो को देख रहे हैं और सपना चौधरी के मूव्स पर लगातार कमेंट कर रहे हैं.

सपना चौधरी श्तेरी लत लग जगीश् गाने में धमाकेदार मूव्स करती नजर आईं, जिसके लोग दीवाने हो रहे हैं. सपना चौधरी के हर स्टेज पर शो में दर्शकों की भीड़ एक जैसी होती है. इतना ही नहीं सपना चौधरी के वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे हैं. सपना आज एक बड़ी स्टार हैं और इस शो के लिए काफी फीस भी ले रही हैं.

बता दें, सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग सिर्फ हरियाणा में ही नहीं है. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। और यही वजह है कि सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही पॉपुलर हो जाते हैं. इतना ही नहीं सपना की एक झलक के लिए लोग दीवाने हैं और ये अपनी खूबसूरती के लिए भी जाने जाते हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.