सीमा हैदर सचिन ऑफर: सीमा हैदर – सचिन को मिला जॉब ऑफर, गुजरात के एक बिजनेसमैन को 6-6 लाख का पैकेज देने को तैयार

0 76

सीमा हैदर सचिन ऑफर: सीमा हैदर और सचिन मीना की प्रेम कहानी भारत से लेकर पाकिस्तान तक चर्चा का विषय बन गई है। अब उन्होंने गुजरात के एक बिजनेसमैन को नौकरी का ऑफर दिया है. व्यवसायी ने कहा है कि दोनों को 50-50 हजार रुपये मासिक वेतन पर नौकरी दी जायेगी.

जब खबर सामने आई कि सचिन और सीमा का परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा है तो एक फिल्म डायरेक्टर ने सचिन और सीमा को फिल्म में काम करने का ऑफर भी दिया। अब उन्हें गुजरात में नौकरी का ऑफर भी मिला है. सोमवार रात सचिन-सीमा देर रात एक चिट्ठी लेकर यूपी के ग्रेटर नोएडा के रबूपुर स्थित घर पहुंचे। एक अजनबी द्वारा भेजे गए पत्र से काफी हलचल मच गई। सीमा पत्र खोलना चाहती थी लेकिन सुरक्षा गार्डों ने उसे ऐसा करने से रोक दिया। उसे लगा कि किसी ने धमकी भरा नोट लिखा होगा.

कारोबारी ने 50-50 हजार रुपये की नौकरी का ऑफर दिया,
जिसके बाद पुलिस कर्मियों ने वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी जानकारी दी. अधिकारियों के आदेश पर जब पत्र खोला गया तो पता चला कि उसने गुजरात के एक कारोबारी को पत्र लिखा था. तीन पन्नों के इस पत्र में सीमा हैदर और सचिन को गुजरात में 50-50 हजार रुपये मासिक वेतन पर नौकरी की पेशकश की गई थी. सालाना आय 6-6 लाख रुपये है. पत्र में आगे लिखा गया कि वे कभी भी गुजरात आकर नौकरी ज्वाइन कर सकते हैं. इसके अलावा पत्र में आगे कहा गया है कि उन दोनों को हर संभव मदद प्रदान की जाएगी।

फिल्मों के भी मिले थे ऑफर
इससे पहले फिल्म निर्माता अमित जानी ने सचिन और सीमा हैदर को अपनी फिल्म में बतौर एक्टर काम करने का ऑफर दिया था. वह घर पर सीमा को एडवांस चेक देने को भी तैयार था। हालांकि इस ऑफर को लेकर सीमा-सचिन के परिवार ने कहा कि जब तक उनके खिलाफ जांच पूरी नहीं हो जाती तब तक वे कुछ नहीं करेंगे.

सीमा-सचिन लव स्टोरी
पाकिस्तान की सीमा हैदर को मोबाइल फोन पर PUBG खेलते समय भारत के सचिन से प्यार हो गया। जिसके बाद वह अपने प्रेमी से मिलने के लिए अवैध रूप से सीमा पार कर नेपाल के रास्ते भारत आ गई. जिसके बाद उन्हें नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. लेकिन कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी. अब यूपी एटीएस सीमा हैदर की जांच कर रही है.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.