सीमा हैदर ने पीएम मोदी और सीएम योगी को भेजी राखी, की ये खास अपील

0 131

Raksha Bandhan 2023: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर (Seema Haider) इन दिन लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। इस बीच सीमा हैदर ने रक्षाबंधन के पावन पर्व को मनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, संघ प्रमुख मोहन भागवत और राजनाथ सिंह समेत कई बड़ी हस्तियों को राखी भेजी है।

इसके अलावा सीमा हैदर ने एक वीडियो बनाया है और सबको रक्षाबंधन की बधाई देते हुए राखी पोस्ट करने का पोस्ट ऑफिस का स्लिप भी मीडिया के साथ साझा किया है। सीमा ने अपने वीडियो में कहा है कि भाई पीएम नरेंद्र मोदी,डॉ मोहन भागवत, सीएम योगी, राजनाथ सिंह, मेरे प्यारे भाईयों के लिए हमने राखी भेजी है। पहले इसलिए भेजा है, ताकि रक्षा बंधन के दिन हमारे भाइयों को राखी मिल जाए, जिनके कंधों पर ये देश है। मैं बहुत खुश हूं, जय श्री राम, जय हिंदुस्तान, जय हिंद। सीमा कहा अब भारत ही मेरा देश है।

दरअसल अपने प्यार को पाने के लिए पाकिस्तान से नोएडा आई सीमा हैदर अब पूरी तरह से भारतीय संस्कृति में रंग गई हैं। माथे पर सिंदूर और बिंदी, गले में मंगलसूत्र से सीमा हैदर की पहचान भारतीय नारी के तौर पर होने लगी है। नोएडा में अपने पति सचिन के घर में सीमा हैदर वो सभी त्योहार मना रही हैं। जो एक हिंदू व सनातनी धर्म में मनाए जाते हैं। इससे पहले सीमा हैदर ने शनिवार को हरियाली तीज की पूजा की थी। उसने एक वीडियो संदेश जारी कर सभी को हरियाली तीज की शुभकामनाएं दी थी। इस बार 30 अगस्त को देश भर में रक्षाबंधन मनाया जाएगा। इसको लेकर तैयारियां शुरू हो गईं।

सोशल मीडिया काफी लोकप्रिय
उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर देश की बड़ी राजनीतिक हस्तियों को राखी भेजने की जानकारी दी है। इस वीडियो में वह भारत माता की जय और जय श्री राम के नारे भी लगाती नजर आ रही हैं। सीमा हैदर के वीडियो की कई लोग सराहना कर रहे हैं। सीमा हैदर (Seema Haider) हिंदू धर्म में अपनी विशेष रुचि के कारण सोशल मीडिया यूजर्स के बीच भी काफी लोकप्रिय हो रही हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.