बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी एम्स में भर्ती, यूरोलॉजी विभाग के डॉक्टर कर रहे इलाज

0 66

नई दिल्ली। बीजेपी के कद्दावर नेता और देश के पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी को बुधवार देर रात एम्स के प्राइवेट वॉर्ड में भर्ती कराया गया है। समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, 96 वर्षीय आडवाणी को यूरोलॉजी विभाग के डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है।

लालकृष्ण आडवाणी की हालत स्थिर, डॉक्टरों की निगरानी में जारी है इलाज
एम्स में भर्ती आडवाणी की हालत स्थिर बताई जा रही है। हालांकि, उन्हें किन कारणों से भर्ती किया गया है, इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है। डॉक्टर उनकी सेहत पर नजर रख रहे हैं।

लोकसभा चुनावों के बाद आडवाणी से मिलने पहुंचे थे बीजेपी नेता, हाल ही में मिला था भारत रत्न
हाल ही में लोकसभा चुनावों के नतीजे आने के बाद बीजेपी के कई बड़े नेता आडवाणी से मिलने उनके घर गए थे। मार्च महीने में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने उन्हें भारत रत्न से सम्मानित किया था।

आडवाणी का राजनीतिक सफर: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से लेकर उपप्रधानमंत्री तक का सफर
8 नवंबर 1927 को पाकिस्तान के कराची में जन्मे आडवाणी सन् 1942 में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़े थे। उन्होंने 1986 से 1990, 1993 से 1998 और 2004 से 2005 तक बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में कार्य किया। 1999 से 2004 की एनडीए सरकार में वे देश के उपप्रधानमंत्री और गृहमंत्री भी रहे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.