शाहरुख खान की ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर ला दी सुनामी, इतने करोड़ से की ओपनिंग!

0 146

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) फिल्म ‘पठान’ के बाद एक बार फिर ‘जवान’ (Jawan) में बड़े पर्दे पर दिखाई दे रहे हैं। फिल्म ‘जवान’ जन्माष्टमी के मौके पर 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म को ऑडियंस से लेकर फिल्म क्रिटिक्स तक से पॉजिटिव रिस्पांस मिला है। फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर शाहरुख खान के फैंस का जमावड़ा लगा हुआ है।

वहीं फिल्म के रिलीज के दिन एक्टर के फैंस ने ढोल-नगाड़ों के साथ फिल्म का वेलकम किया है और तो और थिएटरों में भी फिल्म देखते वक्त फैंस हूटिंग करते हुए और डांस करते हुए दिखाई दिए। वहीं जिस चीज पर सभी की निगाहें टिकी थी वो थी फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जो अब सामने आ चुका है। शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने इतिहास रचते हुए इसी साल रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘पठान’ को भी पीछे छोड़ दिया है।

सैकनिल्क के अर्ली ट्रेंड के मुताबिक फिल्म ‘जवान’ ने 75 करोड़ रुपये से बॉक्स ऑफिस ओपनिंग की है। जिसमें फिल्म ने सबसे ज्यादा हिंदी बेल्ट से कमाई की है। जारी आंकड़ों के अनुसार ‘जवान’ ने हिंदी बेल्ट से 65 करोड़ रुपये, तमिल से 5 करोड़ रुपये और तेलुगु बेल्ट से 5 करोड़ रुपये की कमाई की है जबकि शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने 57 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

एटली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जवान’ को गौरी खान ने रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले प्रोड्यूस किया है। 350 करोड़ के बजट की इस फिल्म में शाहरुख खान डबल रोल में हैं। वहीं नयनतारा फिल्म में एक कॉप की भूमिका निभा रही हैं जबकी दीपिका पादुकोण ने कैमियो रोल किया है। फिल्म ‘जवान’ में विजय सेतुपति के अलावा सान्या मल्होत्रा और प्रियामणि भी अहम भूमिकाओं में नजर आ रही हैं। फिल्म में रिद्धि डोगरा भी दिखाई दे रही हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.