शरद पवार ने अजित पवार को बताया अपना नेता, बोले- NCP में कोई मतभेद और विभाजन नहीं

0 152

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) के बारामती (Baramati) में एनसीपी प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने खुद के अपने भतीजे अजित पवार (Ajit Pawar) के राजनैतिक संबन्ध के बारे बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अजित पवार से कोई मतभेद नहीं है वे हमारे नेता हैं और एनसीपी में कोई विभाजन नहीं हुआ है।

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि इसमें कोई मतभेद नहीं है कि वे यानी अजित पवार हमारे नेता हैं, एनसीपी में कोई विभाजन नहीं है। किसी पार्टी में फूट कैसे पड़ती है? ऐसा तब होता है जब राष्ट्रीय स्तर पर कोई बड़ा समूह पार्टी से अलग हो जाता है लेकिन आज एनसीपी में ऐसी कोई स्थिति नहीं है। हां, कुछ नेताओं ने अलग रुख अपनाया लेकिन इसे फूट नहीं कहा जा सकता। वे लोकतंत्र में ऐसा कर सकते हैं।

बता दें, गुरुवार को एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले एक कार्यक्रम में शामिल होने पुणे पहुंची। वहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में एनसीपी में फूट पर बड़ा दावा किया। उन्होंने अजित पवार को भी एनसीपी का हिस्सा बताया। सुप्रिया सुले ने कहा कि अजित पवार पार्टी के बड़े नेता हैं, उनके साथ कुछ नेताओं ने पार्टी से अलग रुख अपनाया है।

पार्टी के अलग स्टैंड लेने की शिकायत स्पीकर राहुल नार्वेकर से की गई है। बता दें कि अजित पवार के बगावत के बाद शरद पवार गुट के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल ने अजित पवार समेत 8 विधायकों को अयोग्य करने की मांग को लेकर विधानसभा अध्यक्ष को चिट्ठी लिखी थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.