बॉबी देओल की ‘सोल्जर 2’ की 2025 में शुरू होगी शूटिंग

0 54

मुंबई : एक्टर बॉबी देओल वर्तमान में अपनी हालिया फिल्म ‘एनिमल’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं. बॉबी देओल ने इस फिल्म में अपने नेगेटिव किरदार के लिए आलोचकों और फैन्स से खूब तारीफें बटोरीं हैं. बॉबी देओल की इस शानदार वापसी के बाद अब उनके हाथ में कई बड़े प्रोजेक्ट हैं. इसके साथ ही बॉबी देओल की 1998 में आई हिट फिल्म ‘सोल्जर’ के सीक्वल को लेकर काफी चर्चा हो रही है. कुछ समय पहले बॉबी देओल ने एक सीक्वल का हिंट दिया था, जब उन्होंने बताया था कि वह चाहेंगे कि रमेश तौरानी एक सीक्वल बनाएं.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, रमेश तौरानी ने कहा कि हम ‘सोल्जर’ का सीक्वल बना रहे हैं और फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी. जबकि शाहिद कपूर, अमृता राव और शेनाज ट्रेजरीवाला ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ का हिस्सा नहीं थे. ऐसे में इस बात को लेकर अनिश्चितता है कि क्या बॉबी देओल और प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ‘सॉल्जर 2’ में अपनी भूमिकाओं को दोहराएंगे? रमेश तौरानी ने कहा कि कलाकारों पर निर्णय इस बात पर निर्भर करेगा कि कहानी कैसी बनती है.

बता दें कि ‘सॉल्जर’ बॉबी देओल के करियर की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है. जब उनसे इस कल्ट मूवी के सीक्वल के बारे में सवाल किया तो उन्होंने कहा कि काफी वक्त हो गया है. हालांकि, उन्होंने मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि ‘एनिमल’ की सफलता के बाद रमेश एस तौरानी शायद पार्ट 2 बनाने पर सोच सकते हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ की सफलता के बाद अब बॉबी देओल कई तेलुगु और तमिल फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिनमें ‘कांगुवा’, ‘हरी हरा वीरा मल्लू’ और ‘एनबीके 109’ शामिल हैं. वहीं, प्रीति जिंटा लंबे समय बाद राजकुमार संतोषी की अपकमिंग फिल्म ‘लाहौर 1947’ से बॉलीवुड में वापसी करेंगी. आमिर खान के प्रोडक्शन तले बन रही इस फिल्म में सनी देओल मुख्य भूमिका में हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.