दिल्ली में छठी कक्षा के छात्र की सीनियर्स ने पीट-पीटकर हत्या कर दी, पुलिस जांच शुरू

0 151

नई दिल्ली: दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में सीनियर छात्रों ने एक जूनियर छात्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मामला शहर के शास्त्रीनगर इलाके का है जहां 11 जनवरी को 12 साल के एक छात्र को मवेशियों ने मार डाला था, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. चार दिन पहले 20 जनवरी को इस छात्र की इलाज के दौरान मौत हो गई. अब मृतक छात्र के परिवार की मांग है कि आरोपी छात्रों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए.

इस मामले में दिल्ली सरकार का भी बयान सामने आया है जिसमें सरकार का कहना है कि ये बेहद दुखद घटना है. एक परिवार ने अपने घर का चिराग खो दिया है. मृत छात्र के परिवार के प्रति हमारी संवेदनाएं। वहीं, मृतक छात्र के दादा विनोद शर्मा ने कहा कि उनका पोता फाइटर पायलट बनना चाहता था, लेकिन अब हमारे सारे सपने टूट गए हैं. घटना के बारे में मृतक छात्र के पिता राहुल शर्मा ने कहा, ‘मेरा बेटा छठी कक्षा में पढ़ता था और वह रोजाना की तरह 11 जनवरी को स्कूल गया था.

वहां मेरे बेटे को स्कूल के कुछ सीनियर छात्रों ने बेरहमी से पीटा, जिससे उसका पैर जख्मी हो गया. जब वह घर लौटा तो उसने केवल इतना कहा कि उसके पैर में बहुत दर्द हो रहा है। मैंने उससे पूछा कि तुम्हें क्या हुआ? लेकिन उन्होंने पिटाई के बारे में कुछ नहीं बताया. हालांकि बाद में हमें पिटाई की जानकारी हुई.

पुलिस के मुताबिक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद एफआईआर दर्ज की जाएगी. इस मामले में फिलहाल जांच चल रही है. इस मामले में दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा. इसके अलावा पुलिस ने कहा कि हमें स्कूल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज मिल गई है, जिससे हम आगे की कार्रवाई करेंगे.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.