बेटे ने मां के साथ मिलकर की नेवी से रिटायर पिता की हत्‍या, शव के किए पांच टुकड़े

0 120

नई दिल्‍ली । पश्चिम बंगाल (West Bengal) के दक्षिण 24 परगना के बरूईपुर इलाके में एक रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बेटे (Son) ने अपने नेवी (Navy) से रिटायर पिता (father) की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. शिकायत के बाद मामले की जांच में जुटी पुलिस ने शव (dead body) बरामद कर लिया. जब पुलिस मामले की तह तक गई तो पता चला कि बेटे ने ही अपनी मां (Mother) के साथ मिलकर पिता को मौत के घाट उतारा था और आरी से शव के पांच टुकड़े कर ठिकाने लगा दिए थे.

पुलिस ने बताया कि 19 नवंबर को एक तालाब से एक पूर्व नौसेना अधिकारी का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया. मृतक की पहचान उज्ज्वल चक्रवर्ती (55 वर्षीय) के रूप में हुई है. उज्ज्वल भारतीय नौसेना के पूर्व गैर-कमीशन अधिकारी थे, जो 2000 में रिटायर हुए थे. यह शव प्लास्टिक में लिपटा हुआ था.

मृतक के परिवार के सदस्यों ने ही 15 नवंबर को गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई गई थी लेकिन, जब मामले का खुलासा हुआ तो पता चला की बेटे ने ही अपने पिता की हत्या की थी. 14 नवंबर को उनके परिवार में काफी झगड़ा हुआ था. झगड़ा इतना बड़ गया कि उनके बेटे ने उनपर हमला कर दिया और उनकी मौत हो गई, जिसके बाद बेटे ने शव के पांच टुकड़े किए और मां के साथ मिलकर सभी को ठिकाने लगा दिया.

मां और बेटे ने मिलकर किए शव के पांच टुकड़े
पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है. शव के पांच टुकड़े किए गए थे. उज्ज्वल चक्रवर्ती ने 22 साल पहले रिटायर होने के बाद दो निजी फर्मों में काम किया था लेकिन, नौकरियां छोड़ते रहे. पुलिस ने बताया कि उन्हें शराब पीने की लत थी. पुलिस ने फिलहाल शव का सड़ा हुआ ऊपरी हिस्सा बरामद किया है, जोकि तालाब में तैरता हुआ मिला था. खुद ही पत्नी और बेटे ने हत्या कर शव को ठिकाने लगाने के बाद मामले की शिकायत दर्ज कराई थी. हत्या के बाद आरी से शव के पांच टुकड़े किए गए.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.