पुणे में तेज रफ्तार SUV ने टेम्‍पो को मारी टक्‍कर, तीन घायल, शरद पवार के नेता की गाड़ी

0 48

नई दिल्‍ली (New Delhi)। पुणे(Pune) के पूर्व उप महापौर और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी-शरदचंद्र पवार (Nationalist Congress Party-Sharadchandra Pawar) के नेता बंडू गायकवाड़(Leader Bandu Gaikwad) के बेटे ने कथित तौर पर अपनी एसयूवी गाड़ी (suv car)से एक टेम्पो को टक्कर मार (hit the tempo)दी, जिससे तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। घटना मंगलवार को सुबह करीब 5 बजे की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि बंडू गायकवाड़ का बेटा सौरभ गायकवाड़ (25) गलत दिशा में ‘टाटा हैरियर’ चला रहा था, जिससे मंगलवार तड़के पुणे स्थित मंजरी-मुंधवा रोड पर यह हादसा हो गया, जिसमें वह भी घायल हो गया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें तेज गति से आ रही एसयूवी मुर्गियों से भरे टेम्पो से टकरा जाती है।

पुलिस ने बताया कि टेम्पो चालक और उसका सहायक भी हादसे में घायल हो गए। पुलिस के अनुसार हादसे के बाद तीनों को अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज किया जा रहा है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “हमने सौरभ गायकवाड़ के खिलाफ शिकायत दर्ज की है, जो कथित तौर पर लापरवाही से और गलत दिशा में गाड़ी चला रहा था। हमने उसे हिरासत में नहीं लिया है, क्योंकि अभी अस्पताल में उसका इलाज किया जा रहा है।”

खास बात है कि यह घटना ऐसे समय पर हुई है, जब पुणे में पोर्श कांड की जांच जारी है। 19 मई को तेज रफ्तार पोर्श कार ने मध्य प्रदेश के रहने वाले एक युवक और एक युवती को टक्कर मार दी थी, जिसमें दोनों की मौत हो गई थी। उस दौरान वाहन कथित तौर पर नाबालिग चला रहा था। खास बात है कि जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने नाबालिग आरोपी को 300 शब्दों का निबंध लिखने जैसी शर्तों पर कुछ घंटों में ही जमानत दे दी थी। फिलहाल, पुणे पुलिस इस मामले को लेकर शीर्ष न्यायालय जाने की तैयारी कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.