दिल्ली में अपने घर पर मिला सब-इंस्पेक्टर का शव

0 128

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस के एक सब-इंस्पेक्टर का शव पूर्वी दिल्ली में उनके घर के अंदर पाया गया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि उन्होंने अपने सर्विस पिस्टल से आत्महत्या की है। मृतक की पहचान के. गणेश के रूप में हुई है, जो हैदराबाद के निवासी थे और वह मधु विहार पुलिस स्टेशन में तैनात थे।

पुलिस ने कहा कि उन्हें रात करीब 2 बजे गणेश के परिवार से उनकी मौत के बारे में सूचना मिली। 2019 बैच के पासआउट गणेश के फोन पर संपर्क नहीं होने की सूचना दी गई, जिससे संभावित दुर्घटना का संदेह पैदा हुआ। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, तुरंत, स्थानीय पुलिस गणेश के फ्लैट पर पहुंची, जो बंद था।

पहली मंजिल के फ्लैट की बालकनी में पहुंचने पर, पुलिस ने खिड़की से गणेश का शव देखा। उनकी गोद में सर्विस पिस्तौल थी। अधिकारी ने कहा, मोबाइल क्राइम और फोरेंसिक टीमों को घटनास्थल पर बुलाया गया है। प्रथम दृष्टया लगता है कि गणेश ने पिस्टल का इस्तेमाल कर आत्महत्या कर ली है। मामले में पूछताछ जारी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.