महाभारत-रामायण से प्रेरित है सनी देओल की ‘गदर 2’? डायरेक्टर अनिल शर्मा ने कही यह बड़ी बात

0 129

मुंबई : बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनी देओल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। एक्टर के फैंस उन्हें एक बार फिर तारा सिंह के किरदार में देखने के लिए बेताब हैं। फिल्म के पोस्टर और गाने ने दर्शकों के उत्सुकता काफी बढ़ा दी है। इसके साथ ही फैंस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। गदर 2 के मेकर्स ने 26 जुलाई कारगिल विजय दिवस के अवसर पर फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है।

फिल्म का ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा चुका है। तारा सिंह का यह एक्शन अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। नेटिजंस सनी देओल और उत्कर्ष शर्मा की जोड़ी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस दौरान फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में गदर 2 की पूरी टीम पहुंची, जहां अपने शानदार लुक से सनी देओल और अमीषा पटेल ने लोगों का दिल जीत लिया।

ट्रेलर लॉन्च के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई, जिसमें फिल्म की टीम ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान एक रिपोर्टर ने सनी के अभिमन्यु चक्र के साथ भारी गाड़ी का पहिया उठाने और भगवान कृष्ण और अर्जुन के साथ युद्ध क्षेत्र में सनी-उत्कर्ष की समानता का हवाला देते हुए बताया कि क्या उन्होंने महाभारत से प्रेरणा ली है। अनिल शर्मा ने खुलासा किया कि वह भारतीय महाकाव्यों रामायण और महाभारत से बेहद प्रेरित हैं और वह महाकाव्यों से तत्वों को आत्मसात करने की कोशिश करते हैं।

अनिल ने कहा, “कथा तो मैं रामायण, महाभारत से ही लेता हूं। पिछली फिल्म भी रामायण ही थी, राम को सीता को ले के आना है लंका। ये भी देखिये क्या होता है। यह भी रामायण पर आधारित थी, जब भगवान राम को देवी सीता को लंका से वापस लाना था। इस फिल्म को देखें, और आपको एक संदर्भ मिलेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.