दुष्कर्म के इरादे से फ्लैट में घुसा था आरोपी, नाकाम होने पर रेत दिया गला; एयरहोस्टेस के मर्डर की इनसाइड स्टोरी

0 134

मुंबई: मुंबई में संदिग्ध हालत में हुई 23 वर्षीय एयर होस्टेस (23 year old air hostess) की हत्या और दुष्कर्म मामले में लगातार बड़े खुलासे हो रहे है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना को अंजाम देने से पहले पीड़िता और आरोपी के बीच कई बार बहस हुई थी। आरोपी का बहुत पहले से ही लड़की से दुश्मनी चल रही थी।

पीड़िता और आरोपी के बीच हुई थी हाथापाई
पीड़िता और आरोपी के बीच हुई हाथापाई के दौरान आरोपी को सिर और हाथ में चोट लगी थी। घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने कहा कि लड़की ने आरोपी पर दरांती के लकड़ी वाले हिस्से से पीटा था, लेकिन अगर उसने थोड़ी और ताकत के साथ हमला किया होता तो आज कहानी दूसरी होती। लड़की ने खुद को बचाने की बहुत कोशिश की थी।

3 सितंबर को क्या हुआ था….
गौरतलब है कि 3 सितंबर को पीड़िता का शव खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ मिला था। इसके बारे में तब पता चला जब पीड़िता की दोस्त उससे मिलने अंधेरी के एनजी काम्‍प्‍लेक्‍स में गई थी। पुलिस हरकत में आई और बिक्रम को पकड़ लिया क्योंकि उसके चेहरे और हाथ पर चोटें दिख रही थीं। एक उच्च पदस्थ अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने पुलिस के सामने कबूल किया कि वह पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने के इरादे से घर में घुसा था।

आरोपियों को पुलिस हिरासत में भेजा गया
पवई पुलिस ने कहा कि घटनास्थल से अभी तक वह चाकू बरामद नहीं किया है जिससे उसने कथित तौर पर पीड़ित की हत्या की थी। इसी को देखते हुए अंधेरी कोर्ट ने इस मामले में शामिल तीन कथित आरोपियों को पुलिस हिरासत में भेज दिया है। घटना कब और कैसे हुई, इस पूरे टाइमलान को पुलिस समझना चाहती है। पुलिस को अब तक आरोपियों के कपड़े नहीं मिले हैं। मेडिकल जांच के बाद और खुलासे हो सकते है। पुलिस ने कोर्ट में बताया की आरोपी और पीड़िता के बीच शुक्रवार और रविवार (1 और 3 सितंबर) को बहस हुई थी।

दुष्कर्म करने के इरादे से घर में घुसा था आरोपी
पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने अपने कपड़ों के अंदर दरांती छिपा रखी थी और पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने के इरादे से घर में घुसा था। पीड़िता ने खुद को बचाने के लिए काफी विरोध किया था। आरोपी ने इस डर से पीड़िता का चाकू से गला रेत दिया। विरोध के बीच आरोपी के चेहरे और गर्दन के आसपास नाखून की खरोंचें आ गई थी। हत्या करने के बाद बिक्रम दरांती और अपने खून से सने कपड़े साफ करने लगा था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.