विक्रांत मैसी के घर जल्द गूंजने वाली है बच्चे की किलकारियां, क्या प्रेग्नेंट हैं वाइफ शीतल ठाकुर?

0 243

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) के घर में जल्द ही बच्चे की किलकारियां गूंजने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्रांत की वाइफ शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur) प्रेग्नेंट हैं। शादी के बाद कपल पैरेंट्स बनने जा रहे हैं। दोनों अपने इस अगले पड़ाव से बेहद खुश हैं। विक्रांत मैसी और उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर ने फरवरी, 2022 में पारंपरिक तरीके से शादी रचाई थी। दोनों की मुलाकात आल्ट बालाजी के वेब शो ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ के सेट पर हुई थी। जहां दोनों की एक-दूसरे से दोस्ती हुई और धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई। जिसके बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे।

नवंबर 2019 में विक्रांत और शीतल ने एक निजी समारोह में इंगेजमेंट कर ली थी। सगाई के तीन साल बाद कपल 18 फरवरी, 2022 को शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की शादीशुदा जिंदगी काफी अच्छी चल रही है। खबरों की मानें तो शादी के एक साल बाद अब कपल अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। दोनों इस मोमेंट से काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्रांत मैसी लगातार ओटीटी प्रोजेक्ट्स कर रहे हैं। वो हाल ही में वेब सीरीज ‘मुंबईकर’ में दिखाई दिए। इससे पहले वो ‘मेड इन हेवन’, ‘गैसलाइट’, ‘छपाक’, ‘हसीन दिलरुबा’, ’14 फेरे’ और ‘लव होस्टल’ में भी नजर आए। विक्रांत के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में ‘यार जिगरी’, ‘सेक्टर 36’, ‘12वीं फेल’, ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ और ‘ट्वेल्थ फेल’ शामिल है। वहीं शीतल ठाकुर ‘अपस्टार्ट्स’, ‘ब्रिज मोहन अमर रहे’ और ‘छप्पर फाड़ के’ जैसी कई फिल्मों और वेब शो में नजर आ चुकी हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.