‘RRR 2’ को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, इस जगह होगी फिल्म की शूटिंग

0 115

मुंबई : एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित और रामचरण-जूनियर एनटीआर अभिनीत फिल्म ‘आरआरआर’ जबर्दस्त हिट रही। फिल्म का डंका ऑस्कर में भी बजा। इस ब्लॉकबस्टर फिल्म की सफलता को देखने के बाद मेकर्स ने इसके सीक्वल का एलान किया। सीक्वल की जानकारी मिलने के बाद से फैंस की खुशी का भी ठिकाना नहीं है और वह इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब फैंस के लिए एक खास अपडेट आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के मुताबिक फिलहाल ‘आरआरआर 2’ की स्क्रिप्ट पर काम अभी चालू है। यह फिल्म अफ्रीका में शूट की जाएगी। बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान एसएस राजामौली के पिता विजयेंद्र प्रसाद ने खुलासा किया कि फिल्म के सीक्वल में कहानी अफ्रीका में जारी रहेगी। फिल्म ‘आरआरआर’ की रिलीज के बाद मैंने सीक्वल बनाने का आइडिया साझा किया, जहां सीताराम राजू (राम चरण) और कोमाराम भीम (एनटीआर जूनियर) के साथ कहानी अफ्रीका में दिखाई जाएगी’।

विजयेंद्र प्रसाद ने आगे कहा कि उनके बेटे को यह आइडिया पसंद आया और उन्होंने इसे एक पूरी स्क्रिप्ट में विकसित करने के लिए कहा। बता दें कि बातचीत के दौरान विजयेंद्र प्रसाद ने यह भी स्पष्ट कर दिया कि फिलहाल उनके बेटे और निर्देशक एसएस राजामौली अपने अगले प्रोजेक्ट पर महेश बाबू के साथ काम कर रहे हैं। इसके पूरा होने के बाद ही वह आरआरआर 2 पर काम शुरु करेंगे।

उन्होंने आगे कहा, ‘मैं अपने बेटे के स्वभाव को जानता हूं, महेश के साथ फिल्म पूरी करने तक वह सीक्वल पर कोई ध्यान नहीं देगा। इसके बाद अगर उसे मेरी स्क्रिप्ट पसंद आएगी और दोनों हीरो को स्क्रिप्ट अच्छी लगेगी और उनके पास वक्त होगा तो सीक्वल पर काम शुरू होगा।’

बता दें कि इससे पहले बीते वर्ष नवंबर में एसएस राजामौली ने भी इस बात की पुष्टि की थी कि ‘आरआरआर 2’ पर काम चल रहा है। उन्होंने कहा था, ‘मेरी सभी फिल्मों के लिए मेरे पिता स्टोरी राइटर हैं। हमने आरआरआर 2 को लेकर चर्चा की है और वह स्टोरी पर काम कर रहे हैं’।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.