निक्की हत्याकांड में आया अब तक का सबसे बड़ा सनसनीखेज खुलासा सामने, कातिल प्रेमी साहिल के पिता समेत पांच गिरफ्तार…

0 100

नई दिल्ली। निक्की हत्याकांड मामले में दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने हत्या के आरोप में साहिल गहलोत के पिता समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। अपराध शाखा के विशेष पुलिस आयुक्त रविंद्र सिंह यादव ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है। पुलिस ने साहिल के पिता वीरेंद्र, आशीष, लोकेश, नवीन और अमर को अरेस्ट किया है। गिरफ्तार आरोपियों में कजन और दोस्त शामिल हैं। वहीं, पुलिस को आईएसबीटी, कश्मीरी गेट पर हत्या वाली जगह पर साहिल के मोबाइल की लोकेशन मिल गई है। अपराध शाखा के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि निक्की के शव को फ्रिज में रखने के बाद साहिल अपने घर गया। कुछ देर तो वह गुमसुम घूमता रहा और फिर पिता को अलग ले जाकर हत्या की जानकारी दे दी। इस पर पिता ने उससे चुपचाप शादी करने की बात कही थी।

अपराध शाखा ने वीरेंद्र को साहिल के सामने बैठाकर पूछताछ की। वीरेंद्र को सारी बातों की जानकारी थी, इसके बावजूद उसने पुलिस को कुछ नहीं बताया। ऐसे में आरोपियों ने दूसरी लड़की से शादी कर उसकी जिंदगी भी बर्बाद कर दी। वहीं, जब साहिल की शादी हो रही थी तो घर व गांव में ये चर्चा थी कि उसका दूसरी लड़की से प्रेम प्रसंग है। इसके बावजूद वह दूसरी लड़की से शादी कर रहा है। मित्राऊ गांव व आसपास गैंगस्टर व बदमाशों का इलाका होने से पुलिस के मुखबिर सक्रिय हैं। ज्यादा संदेह होने पर पुलिस ने साहिल को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सब उगल दिया। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज होने से पहले आरोपी को गिरफ्तार कर फ्रिज से निक्की का शव बरामद कर लिया।

दिल्ली के निक्की हत्याकांड में पुलिस जांच और सीसीटीवी के अध्ययन में एक बड़ा खुलासा हुआ है। अब तक हुई जांच में जो सबसे बड़ा तथ्य बदल गया है वो है हत्या का समय। पुलिस ने इस बात का खुलासा किया है कि निक्की की हत्या 10 फरवरी को तड़के चार बजे नहीं हुई थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी साहिल ने निक्की की हत्या आईएसबीटी कश्मीरी गेट पर सुबह 10:00 से 11:00 के बीच की थी। यह खुलासा पुलिस को कश्मीरी गेट से मिली सीसीटीवी फुटेज से हुआ है। इस फुटेज में आरोपी कार को ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है। अभी तक आरोपी पुलिस को गुमराह करता रहा कि उसने निक्की की हत्या सुबह 4:00 बजे की थी।

बताया जा रहा है कि पुलिस को अभी तक काफी वीडियो मिल चुके हैं, जिनका अध्ययन चल रहा है। पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि आरोपी जब निक्की के उत्तम नगर स्थित घर पहुंचा तो उसने अपना मोबाइल बंद कर लिया, फिर इसका मोबाइल पूरे रास्ते बंद रहा। साहिल निक्की के घर से ही सुबह 6.00 बजे निकला था और फिर वहां से निजामुद्दीन, फिर आनंद विहार आईएसबीटी और फिर कश्मीरी गेट आईएसबीटी गया। जब साहिल ने निक्की के शव को फ्रिज में रख दिया, उसके बाद घर जाकर उसने मोबाइल ऑन किया। निक्की की हत्या के बाद आरोपी ने उसका फोन भी बंद कर दिया था। पुलिस को आरोपी और निक्की के मोबाइल की लोकेशन कश्मीरी गेट पर ही मिली है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.