बहुत ही दर्दनाक था दिल्ली हत्याकांड, सिर पर थी गहरी चोट, पेट से बाहर निकली आंतें

0 199

नई दिल्‍ली (New Delhi) । दिल्ली के शाहबाद मर्डर केस (Murder Case) में जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है, वैसे ही नए खुलासे होते जा रहे हैं. इस सनसनीखेज हत्याकांड का आरोपी साहिल (Sahil) पुलिस की गिरफ्त में है और उसने अपराध कबूल कर लिया है. हत्याकांड कितना दर्दनाक था, इसका पता पीड़िता के शव के हाल से पता चलता है. हत्याकांड में पीड़िता के पिता द्वारा दर्ज कराई एफआईआर में इसका खुलासा हुआ है.

हैरानी की बात ये है कि इस नृशंस हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपी के साथ पीड़िता रिलेशन में थी. सीसीटीवी में कैद हुए मर्डर में साहिल पीड़िता पर ताबड़तोड़ चाकू से वार करता नजर आ रहा है. पीड़िता के शरीर पर 20 से ज्यादा चाकू के घाव थे. उसका सिर पत्थरों से कुचला हुआ था. आरोपी के सिर पर इस कदर खून सवार था कि जब लड़की चाकू से हमलों के बाद जमीन पर गिर गई थी तब उसने पत्थर उठाकर उसके सिर पर कई बार पटका.

पुलिस ने एफआईआर में हालात का विवरण करते हुए लिखा है कि शव सरसरी तौर पर देखने पर उसके सिर पर गहरी चोट थी. वह मुंह के बल पड़ी हुई थी, शव को सीधा करने पर उसके पेट पर भी चोट के निशान थे, आंतें बाहर निकली हुईं थी. मृतका की मां और पिता ने उसकी शिनाख्त की.

एफआईआर के मुताबिक, पीड़िता के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मेरी लड़की की पिछले करीब 1 साल से एक साहिल नाम के लड़के से दोस्ती थी. इसमें बताया गया है कि साहिल दिल्ली के बरवाला स्थित जैन कॉलोनी का रहने वाला है.

पिता ने कई बार की समझाने की कोशिश
पिता ने नाबालिग बेटी को समझाने की भी कोशिश की, लेकिन वह गुस्सा होकर घर छोड़ देती थी. पीड़िता के पिता ने बताया कि मेरी लड़की अक्सर हमारे सामने साहिल का जिक्र करती थी, लेकिन हम उसे समझाते थे कि बेटा अभी तू छोटी है तेरी पढ़ने-लिखने की उम्र है. जब भी हम उसे समझाते तो वह हमसे नाराज होकर अपनी सहेली नीतू के पास चली जाती थी.

10 दिनों से थी नीतू के पास
एफआईआर में पिता के बयान के मुताबिक, पीड़िता पिछले 10 दिन से नीतू के घर पर ही थी. 28-29 मई की दरमियानी रात को नीतू पीड़िता के घर पहुंची और उसके पिता को बताया कि साहिल नाम के लड़के ने उनकी बेटी को चाकू और पत्थरों से मार दिया है.

पिता को एक दिन पहले साहिल और उनकी बेटी के बीच हुए झगड़े की भी जानकारी थी. एफआईआर में इस बात का जिक्र है. उन्होंने पुलिस को बताया कि साहिल ने कल भी मेरी बेटी के साथ झगड़ा किया था. जब मैं नीतू के साथ बी ब्लॉक शाहबाद डेरी पहुंचा तो वहां पर मेरी बेटी मृत अवस्था में पड़ी थी. पिता ने साहिल के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.