बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है ‘मुंज्या’ का दबदबा, डर-डराकर हर रोज करोड़ों छाप रही फिल्म

0 106

नई दिल्ली: बॉक्स ऑफिस पर हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘मुंज्या’ धूम मचा रही है. बड़े पर्दे पर अभय वर्मा और शरवरी वाघ की केमिस्ट्री छा गई है और मूवी हर दिन करोड़ों में बंपर कमाई कर रही है. वीकडेज पर भी फिल्म की कमाई थमने का नाम नहीं ले रही है. दर्शक ‘मुंज्या’ पर भर-भरकर प्यार लुटा रहे है. पांच दिनों में ही फिल्म 30 करोड़ के बेहद करीब पहुंच गई है. चलिए आपको बताते हैं कि मंगलवार को फिल्म ने देशभर में कितना कलेक्शन किया है.

‘मुंज्या’ में हॉरर के साथ कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लगाया है, जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. वैसे इस मूवी को लेकर कोई हाइप नहीं थी, लेकिन रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर इसका डंका बजने लगा. ‘मुंज्या’ ने पहले दिन 4 करोड़ की कमाई थी. दूसरे दिन फिल्म ने 7.25 करोड़, तीसरे दिन 8 करोड़ और चौथे दिन 4 करोड़ की कमाई की. अब इसके पांचवे दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, ‘मुंज्या’ ने मंगवार को देशभर में 4.15 करोड़ की कमाई की है. वैसे ये अर्ली एस्टीमेट है. ऑफिशियल डेटा आने के बाद कलेक्शन थोड़ा बहुत ज्यादा या फिर कम हो सकता है. इस तरह अभय वर्मा और शरवरी वाघ की अब तक की टोटल कमाई 27.4 करोड़ हो चुकी है.

इस फिल्म की कहानी मुंजा नाम के लड़के पर आधारित है, जिसे अपने से बड़ी उम्र की लड़की मुन्नी से प्यार हो जाता है. वह मुन्नी से शादी करना चाहता है और उसे अपना बनाने के लिए काले जादू का सहारा लेता है, लेकिन तभी उसकी मौत हो जाती है. इसके बाद उनकी आत्मा एक ब्रह्मराक्षस का रूप ले लेती है और फिर फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है. इसमें मुंजा के कैरेक्टर को किसी ने निभाया नहीं है बल्कि उसे एआई के जरिए क्रिएट किया गया है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.