टॉयलेट के लिए 5 रुपये छुट्टे नहीं देने पर गेटकीपर ने की एक व्यक्ति की बेरहमी से पिटाई, आंखों पर फेंका एसिड

0 36

मुंबई: महाराष्ट्र के बदलापुर रेलवे स्टेशन पर एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि एक यात्री ने टॉयलेट का उपयोग किया, लेकिन उसके पास शौचालय चालक को देने के लिए पांच रुपये छुट्टे नहीं थे। इससे गुस्साए टॉयलेट चालक ने यात्री की आंखों में तेजाब फेंक दिया। इस मामले को लेकर कल्याण लोहमार्ग पुलिस ने मामला दर्ज कर योगेश कुमार चंद्रपाल सिंह को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि यह घटना बदलापुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर तीन पर बने शौचालय में हुई।

रेल्वे पुलिस के मुताबिक, आरोपी योगेश कुमार बदलापुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर पर टॉयलेट चलाने वाला ठेकेदार है। शिकायतकर्ता विनायक बाविस्कर 19 अगस्त को सुबह टॉयलेट गया। शौच करने के बाद ठेकेदार ने उसे 5 रुपये की मांग की, लेकिन विनायक ने पांच रुपये छुट्टे नहीं थे, इसलिए उसने मना कर दिया। इसे लेकर उनमें तीखी बहस हो गई।

ठेकेदार ने यात्री को बेरहमी से पीटा
इस दौरान ठेकेदार और उसके बेटे ने मिलकर विनायक की बेरहमी से पिटाई की। यही नहीं ठेकेदार के बेटे ने टॉयलेट साफ करने लाए एसिड को विनायक के चेहरे पर फेंक दिया। इस हमले में वह विनायक की आंख को चोंट लगी है। उनका एक नीजी अस्पताल नें इलाज चल रहा है।

आरोपी योगेश सिंह गिरफ्तार
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी बाप-बेटे को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने पिड़ित विनायक की शिकायत पर थाने में भारतीय न्याय संहिता की धारा 124(1) 352, 115 (2), 3(5) के तहत मामला दर्ज किया है। मामले को लेकर आरोपी योगेश कुमार चंद्रपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं उनके १५ साल के बेटे को भिवंडी के बालसुधारगृह में भेज दिया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पंढरी कांदे ने बताया कि आरोपी को आज ही कल्याण रेलवे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.