5 करोड़ का सोना ले जा रहा था ज्वेलरी मालिक, खाना खाने के लिए ढाबे पर रुका; गाड़ी लेकर चोर फरार

0 1,476

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा में एक ज्वेलरी मालिक का 5 करोड़ का सोना लेकर चोर फरार हो गए। जानकारी के अनुसार, ज्वेलरी मालिक दिल्ली से ज्वेलरी लेकर जा रहा था, इसी दौरान वह एक्सप्रेस वे पर रुक कर खाना खाने लगा। पीछा कर रहे चोरों ने उसकी गाड़ी चुरा ली और एक्सप्रेस वे पर निकल गए। करीब 45 किलोमीटर आगे उन्होंने गाड़ी छोड़ दी और सोने के जेवर से भरे बैग को उड़ा ले गए। व्यापारी के मुताबिक बैग में करीब 5 करोड़ के सोने के जेवर भरे हुए थे।

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला यमुना एक्सप्रेस वे पर जेवर के पास हुआ है। शनिवार देर रात जौनपुर के एक ज्वेलरी शॉप के मालिक अपने ड्राइवर विवेक और मुनीष के साथ चांदनी चौक की एक ज्वेलरी शॉप से ज्वेलरी खरीद कर जा रहे थे। उन्होंने बताया कि उनके बैग में करीब 5 करोड़ रुपये की ज्वेलरी थी। जब वह यमुना एक्सप्रेस वे पर आगे बढ़े तो शिवा ढाबे पर खाना खाने के लिए रुक गए। उन्होंने अपना बैग गाड़ी में ही छोड़ दिया। ज्वेलरी शॉप मालिक जब खाना खाकर वापस लौटे तो उनकी गाड़ी पार्किंग में नहीं मिली।

बैग के अंदर क्या-क्या सामान था इसकी जानकारी फिलहाल ज्वेलरी शॉप के मालिक ने नहीं दी है। हालांकि पुलिस ने जब छानबीन की तो पता चला कि शिवा ढाबे से करीब 44 किलोमीटर दूर उनकी इनोवा गाड़ी अलीगढ़ जिले की ओर लोकेशन मिली है। गाड़ी की जांच की गई तो उसमें बैग नहीं था। चोरों ने गाड़ी को वहीं पर छोड़कर बैग उड़ा लिया था। पुलिस ने बताया की यह पूरी घटना संदिग्ध मालूम हो रही है वहीं इसमें किसी परिचित के शामिल होने का शक है। घटना की शिकायत पीड़ित ने जेवर थाने में दी है। जेवर थाने की पुलिस ने कहा कहा है कि पूरी घटना के हर पहलू पर विचार किया जा रहा है और गहनता से जांच की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.