शादी की अगली रात पति कमरे में आया, लेकिन पत्नी को देखते ही बेहोश हो गया; क्यों आप यह सुनकर हैरान हो जायेंगे!

0 162

मुरादाबाद: धूमधाम से शुरू हुई शादी, अप्तिष्ठा ने दिया आशीर्वाद, वरती में नाचते हुए पति-पत्नी घर पहुंचे, घर में प्रवेश करने के बाद शादी की रात पति अपने कमरे में चला गया। उसकी पत्नी उसके सामने थी. लेकिन उसे देखकर वह तुरंत बेहोश हो गये. ये अजीब घटना उत्तर प्रदेश में घटी है. आख़िर उस कमरे में क्या हुआ था. हर कोई हैरान था कि पति ने ऐसा क्या देखा कि वह शादी की पहली रात ही बेहोश हो गया । लेकिन जब इसका खुलासा हुआ तो हर कोई हैरान रह गया.

घटना उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की है. एक युवक शादी के बाद पहली रात को खुशी-खुशी अपने कमरे में गया तो उसे पता चला कि उसकी पत्नी कोई लड़की नहीं बल्कि एक ट्रांसजेंडर है। जब उसे इस बात का एहसास हुआ तो वह अवाक रह गया। इस संबंध में युवक ने अपनी पत्नी, साले और ससुर के खिलाफ धोखाधड़ी और रंगदारी की धाराओं में केस दर्ज कराया है. यह मामला ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र का है. इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पीड़िता इस्मा के मुताबिक उसकी शादी 4 साल पहले बिजनौर जिले में हुई थी. शादी की अगली रात जब वह पहली बार कमरे में दाखिल हुआ तो उसे एहसास हुआ कि उसकी पत्नी कोई लड़की नहीं बल्कि एक ट्रांसजेंडर है। जब उसने अपनी पत्नी से इस बारे में पूछा तो उसकी पत्नी और ससुराल वालों ने मिलकर उसे धमकी दी. उन्होंने उसे झूठे मामले में फंसाने और जेल भेजने की भी धमकी दी। इससे वह डर गया, लेकिन उसकी पत्नी और ससुराल वालों ने इस डर का फायदा उठाया और उससे पैसे वसूलते रहे।

धूमधाम से हुई शादी लेकिन..

पीड़ित के मुताबिक धूमधाम से हुई शादी के समय वह दूल्हे के साथ बिजनौर गया था। अगले दिन उसने अपनी वापसी यात्रा शुरू की और अपनी पत्नी को घर ले आया। लेकिन शादी की पहली रात ही उसे अपनी पत्नी की सच्चाई समझ आ गई. जब यह हकीकत सामने आई तो वह हैरान रह गए। उनकी पत्नी ट्रांसजेंडर थीं. लेकिन उसने उसे बताया कि फिलहाल उसका इलाज चल रहा है और वह जल्द ही पूरी तरह से महिला बन जाएगी। लेकिन नाराज पति ने उससे रिश्ता तोड़ लिया और शादी तोड़ने की नौबत उठा दी. यह सुनते ही उसकी पत्नी नाराज हो गई और अपनी सहेलियों के साथ मिलकर उसे सीधे धमकी दे दी।

20 लाख की मांग की

उनकी धमकी से डरकर वह (पति) चुप रहा और पत्नी का इलाज पूरा होने का इंतजार करता रहा. इसी बीच उसकी पत्नी और ससुरालवालों ने उससे 20 लाख रुपये की मांग की. उसने धमकी दी कि अगर यह पैसे नहीं दोगे तो वह तुम्हारा अश्लील वीडियो वायरल कर देगा। इतना ही नहीं, उसकी पत्नी के परिवार वालों ने भी कई बार घर आकर उसकी पिटाई की। रोज-रोज की इस प्रताड़ना से तंग आकर पीड़िता इस्मा आखिरकार पुलिस के पास पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि आईपीसी 323, 384, 420, 504, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.