बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर के ऑफिस में चोरी, चोरो ने दरवाजा तोड़कर चुराए फिल्म के निगेटिव

0 78

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. एक्टर के वीरा देसाई रोड वाले ऑफिस में चोरों ने घुसकर तोड़फोड़ कर चोरी की है. अनुपम खेर ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए घटना का जिक्र किया है. उन्होंने बताया कि 19 जून को उनके ऑफिस में दो चोरों ने घुसपैठ कर वहां मौजूद फिल्म के निगेटिव चुरा कर ले गए हैं. उन्होंने पुलिस स्टेशन में मामले में शिकायत दर्ज करवाई है.

अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में उनके ऑफिस का दरवाजा बुरी कंडिशन में दिखाई दे रहा है. एक्टर ने पोस्ट शेयर करते बताया कि बुधवार को उनके मुंबई स्थित ऑफिस में चोरों ने घुसकर ऑफिस का जरूरी सामान चुरा लिया है. वो लिखते हैं- कल रात मेरे वीरा देसाई रोड वाले ऑफिस में दो चोरों ने घुसकर ऑफिस के दो दरवाजों को तोड़ा. अकाउंटस डिपार्टमेंट से पूरा सेफ (जो शायद वो तोड़ नहीं पाए) और हमारी कंपनी द्वारा निर्मित एक फिल्म के नेगेटिव जो एक बॉक्स में थे, चुराकर ले गए. हमारे ऑफिस ने FIR करवा दिया है.

आगे उन्होंने लिखा कि पुलिस ने आश्वासन दिया है कि बहुत जल्द चोर पकड़े जाएंगे. क्योंकि CCTV कैमरा में दोनों सामान के साथ ऑटो में बैठते दिखाई दिये हैं. भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे. ये वीडियो मेरे ऑफिस वालों ने पुलिस के आने से पहले बनाया था. अनुपम खेर की पोस्ट देखने के बाद फैन्स परेशान नजर आ रहे हैं. एक फैन ने कहा कि भगवान चोरों को अकल दे. वहीं कई पूछ रहे हैं कि सर क्या ऑफिस से पैसे भी चोरी हुए हैं. बहुत सारे लोगों ने एक्टर का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि परेशान मत होइए चोर जल्द ही दुनिया के सामने होंगे. अनुपम खेर के ऑफिस में हुई चोरी ने हर किसी का दिल दहला दिया है. उम्मीद करते हैं कि चोर जल्द ही पकड़े जाएंगे.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.