विस्तारा की फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी, एयरपोर्ट पर हो रही छानबीन

0 70

नई दिल्ली ; विस्तारा की फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिली, जिससे यात्रियों में हड़कंप मच गया। मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंड करने के बाद फ्लाइट की तलाशी ली गई। यात्रियों और उनके सामान की जांच हुई, लेकिन कोई भी संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु नहीं मिला। इसके बाद सुरक्षा बलों की टीम ने राहत की सांस ली। केरल के तिरुवनंतपुरम से विस्तारा की एक फ्लाइट शुक्रवार को यात्रियों को लेकर मुंबई के लिए उड़ान भरी। इसे लेकर मुंबई के सहार पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया कि एक क्रू मेंबर को ‘विमान में बम लिखा’ एक नोट मिला, जिससे हड़कंप मच गया। छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर शाम करीब 3.15 बजे फ्लाइट की लैंडिंग हुई।

एयरलाइन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने विमान को चारों ओर से घेर लिया। अधिकारी ने बताया कि विमान लैंड करने के बाद यात्रियों को धमकी के बारे में बताया गया। इसके बाद पुलिस की टीम ने यात्रियों और उनके सामान की तलाशी ली। हालांकि, जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले दिल्ली एनसीआर के स्कूल-कॉलेजों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। इसे लेकर स्कूलों को धमकी भरा मेल आया था। हालांकि, पुलिस की जांच में किसी भी स्कूल से कोई भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिला था। यह धमकी 178 स्कूलों को मिली थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.