पटना में ताबड़तोड़ फायरिंग के दो नए मामले, अभी तक जांच पूरी नहीं कर पाई पटना पुलिस

0 44

पटना : बिहार के पटना की गलियां एक बार फिर असुरक्षित नज़र आ रही है। जहां लगातार अपराधियों के हौसले बुलंद होते दिख रहे है। जहां पटना में हुई एक वारदात को पुलिस भी रोकने में नाकाम रही है। ये बिहार की राजधानी पटना के जनकपुर थाना क्षेत्र के पोस्टल पार्क रोड नंबर 3 B काली मंदिर के पीछे की घटना है।

यहां कुछ बाइकसवार ने दो राउंड फायरिंग की और घटना को अंजाम दिया। सड़क पर खुलेआम फायरिंग कर आरोपी फरार हो गए है। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में दहशत का माहोल है। इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगो ने घटना की सूचना जक्कनपुर थाने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची जहां पुलिस ने एक खोखा बरामद किया। अब पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के जरिए बदमाशों की खोज में जुट गई है।

कंकड़बाग थाना क्षेत्र में भी घटना
जानकारी के लिए आपको बताते चलें कि अभी 2 दिन पहले ही पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के आरएमएस कॉलोनी रोड पर इसी तरह आरोपियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था। बाइक सवार अपराधियों ने आरएमएस कॉलोनी रोड नंबर 14 A स्थित बुंदेला टावर अपार्टमेंट के सामने शुक्रवार की देर रात करीब 1:00 बजे 6 से 7 राउंड फायरिंग की और वहां से फरार हो गए।

दो घरों को बनाया निशाना
बता दें कि, आरोपियों मे इस दौरान दो घरों को अपना निशाना बनाया था। आरोपियों ने पहली फायरिंग एक घर के बालकनी में की थी और दूसरी फायरिंग घर के गेट पर की थी। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल बन गया था। इस घटना की सूचना घर मालिक संजय कुमार ने कंकड़बाग थाने के पुलिस को दी। जिसके बाग पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर दो खोखे बरामद किए। दो दिन बाद भी घटना की जांच चल रही है।

मामले की जांच पूरी हुई भी नहीं कि अपराधियों ने एक और घटना को अंजाम दे दिया। इन घटनाओं के बाद स्थानीय लोग काफी दहशत में है और सवाल उठ रहा है कि आखिर पुलिस कब इन अपराधियों को पकड़ पाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.