ब्रिटेन के PM ने विवेक ओबरॉय का गर्मजोशी से किया स्वागत, एक्टर ने बांधे ऋषि सुनक की तारीफों के पुल

0 86

मुंबई : एक्टर विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) हाल ही में यूके-इंडिया वीक 2023 (UK-India Week 2023) सेलिब्रेशन में भाग लेने के लिए लंदन (London) पहुंचे थे। जहां ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक (Rishi Sunak) ने एक्टर का गर्मजोशी से स्वागत किया। ऋषि सुनक के इस रिसेप्शन का आयोजन उनके ऑफिशियल होम और ऑफिस 10 डाउनिंग स्ट्रीट में 26 जून से 30 जून तक किया गया था।

इस रिसेप्शन में विवेक ओबरॉय के अलावा एक्ट्रेस सोनम कपूर भी हिस्सा ली थीं। वहीं अब एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल से पीएम ऋषि सुनक के साथ एक तस्वीर पोस्ट किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपना एक्सपीरिएंस भी शेयर किया है। तस्वीर में विवेक ओबरॉय डार्क ब्लू कुर्ता और मल्टीकलर फुल जैकेट पहने पीएम ऋषि सुनक के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

तस्वीर शेयर करते हुए विवेक ओबरॉय ने लिखा, “10 डाउनिंग स्ट्रीट पर गर्मजोशी से स्वागत के लिए प्रधानमंत्री ऋषि सुनक को धन्यवाद। आपका परिवार और 10 डाउनिंग की पूरी टीम बहुत दयालु मेजबान थे। मजबूत भारत-ब्रिटेन संबंधों के प्रति आपका जुनून और प्रतिबद्धता देखकर खुशी हुई, खासकर जब आपने कहा कि हम सभी दो महान देशों के बीच ‘जीवित पुल’ हैं, तो मुझे गहराई से प्रेरणा मिली।”

उन्होंने आगे लिखा, “मैंने देखा कि जब भी आपने नरेंद्र मोदी का जिक्र किया तो आपने कहा ‘प्रधानमंत्री मोदी जी’, सम्मान का वह छोटा सा भाव देखना बहुत ही मार्मिक था जो हमारी भारतीय संस्कृति और संस्कारों के साथ गहराई से मेल खाता है। मुझे यकीन है कि आपने जो हासिल किया है, उसके लिए हर भारतीय और भारतीय मूल के सभी लोग गर्व की गहरी भावना महसूस करते हैं और हम चाहते हैं कि आप हमारे देश के साथ साझेदारी में महान चीजें हासिल करें। अक्षता मूर्ति और सुधा मूर्तिजी को विशेष धन्यवाद, वह वास्तव में एक सुपरस्टार हैं।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.