राहुल गांधी विपक्ष के जिम्मेदार नेता की भूमिका निभाएं, केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने दी नसीहत

0 55

नई दिल्ली: लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी के सदन में दिए गए बयानों को लेकर सदन में हंगामा मचा हुआ है.बीजेपी नेता राहुल पर हमलावर हैं. इसी सिलसिले में बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने भी राहुल गांधी पर निशाना साधा है. जी किशन रेड्डी ने कहा कि विपक्ष के नेता के रूप में राहुल गांधी ने इस मंच का इस्तेमाल एक जिम्मेदार नेता की भूमिका निभाने के बजाय नफरत फैलाने वाले भाषण के लिए किया. उन्हें शब्दों का चयन ठीक से करना चाहिए.

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने सदन की मर्यादा का ख्याल नहीं रखा. हिंदू समुदाय को लेकर गलत शब्द का प्रयोग किया. इससे उनकी सोच का पता चलता है. उन्होंने कहा कि उनके बयान से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति उनकी नफरत साफ जाहिर होती है.

केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने इसी के साथ राहुल गांधी से पूरे हिंदू समुदाय से माफी मांगने को कहा है. उन्होंने ये भी कहा कि ऐसा पहली बार नहीं है कि कांग्रेस और उसके गठबंधन के नेताओं ने हिंदुओं का अपमान किया है. इससे पहले उनके गठबंधन के सहयोगियों ने सनातन धर्म का अपमान किया था. इस बार लोकतंत्र के मंदिर में राहुल गांधी ने भी हिंदुओं पर सीधा हमला किया है.

केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने राहुल गांधी को लोकसभा में विपक्ष के नेता की भूमिका को लेकर हिदायत भी दी. उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता का रोल सरकार को जवाबदेह ठहराना और जनता की आवाज बनना है. इसी के साथ उन्होंने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी, पूर्व डिप्टी पीएम लालकृष्ण आडवाणी और सुषमा स्वराज सहित कई दिग्गजों की भूमिकाओं के उदाहरण भी दिए. उन्होंने कहा कि इन सभी नेताओं ने लोकसभा का गौरव बढ़ाया है. देश के जरूरी मुद्दों को उठाया है और गरीबों, वंचितों की आवाज बने हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.