तिरुमाला में भगवान वेंकटेश्वर का आशीर्वाद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने प्राप्त किया

0 59

तिरुमाला : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने तिरुमाला में भगवान वेंकटेश्वर का आशीर्वाद प्राप्त किया। केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी गुरुवार सुबह आंध्र प्रदेश के तिरुमाला मंदिर परिसर पहुंचे । यहां तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम के अधिकारियों ने भगवान वेंकटेश्वर के रंगनायक मंडपम में उन्हें रेशमी वस्त्र पहनाकर सम्मानित किया और भगवान का प्रसाद भेंट किया। इसके बाद उन्होंने भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन कर पूजा अर्चना की।

भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने मीडिया से बात की। उन्होंने बताया कि आज मैंने भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन किए और उनसे सभी कामों के सफल होने की प्रार्थना की। केंद्रीय मंत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी वीडियो क्लिप जारी की, जिसमें लिखा कि आज मैंने तिरुपति के तिरुमाला स्थित मंदिर पहुंच श्री वेंकटेश्वर भगवान का आशीर्वाद प्राप्त किया।

नितिन गडकरी आंध्र प्रदेश के तिरुमाला के दौरे पर बुधवार शाम को पहुंचे थे। बता दें कि भगवान वेंकटेश्वर का मंदिर आंध्र प्रदेश के तिरुपति जिले के पहाड़ी शहर तिरुमाला में स्थित है। जहां दुनियाभर से श्रद्धालु दर्शन के लिए दर्शन करने आते हैं। इस मंदिर की गिनती दुनिया के सबसे अमीर मंदिरों में होती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.