वैभव गहलोत ने फेमा मामले में पेश होने के लिए ईडी से मांगा 30 अक्टूबर तक का समय

0 111

नई दिल्ली : वैभव गहलोत ने फेमा मामले में पेश होने के लिए ईडी से 30 अक्टूबर तक का समय मांगा । राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे और कांग्रेस नेता वैभव गहलोत को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने फेमा मामले में तलब किया था। वह शुक्रवार को एजेंसी के सामने पेश नहीं हुए और उन्होंने 30 अक्टूबर तक का समय मांगा है।

ईडी सूत्रों के मुताबिक, वैभव ने एजेंसी को पत्र लिखकर पेश होने के लिए और समय मांगा है। सूत्र ने कहा कि उन्होंने ईडी को लिखा है कि वह 30 अक्टूबर को एजेंसी के सामने पेश होंगे। गुरुवार को, अशोक गहलोत ने ईडी द्वारा उनके बेटे को विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम (फेमा) मामले में उसके सामने पेश होने के लिए जारी किए गए समन को साझा किया था।

मुख्यमंत्री ने गुरुवार को राजस्थान में राज्य इकाई प्रमुख गोविंद सिंह डोटासरा के परिसरों और उनके बेटे को समन सहित ईडी की तलाशी के समय पर सवाल उठाते हुए भाजपा सरकार की भी आलोचना की है। राजस्थान में 200 सदस्यीय विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 25 नवंबर को होना है और वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.