स्‍कूल कैंपस में कार सीख रहा था ग्राम प्रधान, ब्रेक की जगह दबा दिया एक्सीलेटर, 8 बच्‍चों को रौंदा

0 76

गोरखपुर : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में नौसिखिए ग्राम प्रधान की करतूत से एक बड़ा हादसा हो गया. दरअसल, खोराबार थाना क्षेत्र में स्थित कंपोजिट स्कूल परिसर में कार सीख रहे ग्राम प्रधान ने प्रांगड़ में बैठकर पढ़ रहे 8 बच्चों को रौंद दिया. घटना से मौके पर अफरा-तफरी और चीख-पुकार मच गई है. सभी बच्चों को CHC खोराबार में ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया. दो बच्चों को गंभीर हालत में बीआरडी मेडिकल कॉलेज में एडमिट किया गया है.

घटना खोराबार इलाके के रामपुर में स्थित कंपोजिट विद्यालय परिसर की है. हादसे की सूचना मिलते ही डीएम कृष्णा करुणेश, SSP डॉक्टर गौरव ग्रोवर समेत तमाम अफसर और मेडिकल टीम व एम्बुलेंस के साथ जिला अस्पताल पहुंच गए. अधिकारियों ने घायल बच्चों का हालचाल जाना और डॉक्टरों को बच्चों के बेहतर इलाज के निर्देश दिए. वहीं, SP सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने कंपोजिट विद्यालय पहुंचकर घटनास्थल का भी जायजा लिया.

इस संबंध में SP सिटी ने बताया, पुलिस ने ग्राम प्रधान लाल बचन को हिरासत में लेते हुए उसकी कार को कब्जे में ले लिया है. ड्राइविंग ना आते हुए ग्राम प्रधान की लापरवाही से यह हादसा हुआ. बच्चों के परिजनों की तहरीर पर ग्राम प्रधान के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. जबकि प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, कंपोजिट विद्यालय में शौचालय की टंकी बन रही है. रामपुर दाढ़ी गांव के प्रधान लाल बचन निषाद खुद अपनी देखरेख में टंकी का निर्माण करा रहा था. इस दौरान कार पर नियंत्रण फेल होने से कार बच्चों के ऊपर चढ़ गई.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.