वीसर्व इंफोसिस्टम्स ने मनाया अपना सातवा स्थापना दिवस

0 127

वीसर्व इन्फोसिस्टम्स प्राइवेट लिमिटेड, भारत की अग्रणी सूचना प्रद्योगिकी सेवा प्रदाता कंपनी ने कल अपना सातवा स्थापना दिवस बहुत धूम धाम से भारत के 23 शहरों के अपने कार्यालयों में मनाई। संस्था के लिए यह मील का पत्थर है, प्रौद्योगिकी और व्यवसाय समाधान के क्षेत्र में अदुलत समर्पण, विकास, और उत्कृष्टता के सात सालों का यह सफर संस्था के विकास का परिचायक है।

अपने संकल्प के आरम्भ 14 सितंबर 2016 को गठन के बाद, वीसर्व इन्फोसिस्टम्स ने लगातार अपनी क्षमताओं को विकसित किया और बढ़ाया, जिससे यह पुरे भारत में विश्वसनीय साथी के रूप में खुद को स्थापित किया है। संस्था के मुख्या कार्यकारी अधिकारी साजिद अहमद ने बताया की “यह 7वा स्थापना दिवस हमारे पूरे वीसर्व इन्फोसिस्टम्स परिवार के लिए एक जीवंत और जश्न का क्षण है। इन सात सालों के दौरान, वीसर्व इन्फोसिस्टम्स ने इनोवेशन और ग्राहक संतुष्टि के लिए अपने प्रतिबद्धता के कारण अद्वितीय सफलता और विकास प्राप्त किया है।”

वीसर्व इन्फोसिस्टम्स के कियान्वयन के कुछ प्रमुख विन्दु निम्नवत हैं :

1. उच्च क्रियाकलाप तकनीक: वीसर्व इन्फोसिस्टम्स ने हमेशा प्रौद्योगिकी में इनोवेशन को अग्रिम पंक्ति में रखा है। संस्था ने उन्नत समाधान विकसित किए हैं जो व्यवसायों को डिजिटल युग में सफलता प्राप्त करने की सामर्थ्य प्रदान कर रही हैं।

2. पहुंच: हमारी उत्कृष्ट सेवाओं को प्रदान करने के अपने संकल्प के कारण विसर्व ने भारत में प्रत्येक तहसील सत्तर पर पहुंच स्थापित करने की समर्पण की है। संस्था ने सफलता से भारत भर के ग्राहकों और साथी संगठनों के साथ मिलकर काम किया है, अपने पहुंच की छाप बढ़ाई है और प्रौद्योगिकी पारिस्थितिकी के विकास में योगदान किया है।

3. ग्राहक-केंद्रित दृष्टिकोण:संस्था ने बताया की हमारे ग्राहक हमारे कार्यों के के दृटिगत हृदय में हमेशा रहे हैं। हम उन्हीं को हमारे मार्गदर्शक के रूप में रखने का अत्यधिक प्रयत्न करते हैं और उन्हें उनकी अनूठी आवश्यकताओं को पूरा करने वाले अनुकूल समाधान प्रदान करने के लिए समर्पित रहते हैं।

4. प्रतिष्ठित टीम: संस्था की सफलता में प्रतिष्ठित और समर्पित टीम सदस्यों के बिना कोई भी सम्भावना नहीं थी। वीसर्व इन्फोसिस्टम्स को प्रौद्योगिकी के प्रति उत्सुक और उत्कृष्टता प्रदान करने के लिए समर्थनीय और समर्पित पेशेवरों की टीम होने पर गर्व है।

वीसर्व इन्फोसिस्टम्स ने आगामी भविष्य के साथ आशा और संकल्प के साथ दृष्टिकोण दिखाया है। संस्था अपने 7वें स्थापना दिवस के जश्न को मनाने के साथ खुद को ईमानदारी, और ग्राहक-केंद्रितता के मूल्यों के प्रति पुनर्निर्माण करटी हैं। आगे के मौकों के बारे में उत्सुक हैं और प्रौद्योगिकी क्षेत्र में सकारात्मक प्रभाव डालने के लिए समर्थनीय हैं।

संस्था का 7वें स्थापना दिवस का जश्न का मनाना संस्था के भविष्य के दृष्टिकोण का सबूत है। संस्था ने बताया की हम अपने सफलता में हमारे ग्राहकों, साथी संगठनों, और टीम सदस्यों के प्रति दिल से आभार व्यक्त करना चाहते हैं।

वीसर्व इन्फोसिस्टम्स प्राइवेट लिमिटेड एक प्रमुख प्रौद्योगिकी समाधान प्रदाता है, जो डेटा सेंटर, क्लाउड कंप्यूटिंग, आईटीआईएसएम, और कार्यालय स्वचालन का विशेषज्ञ है, और वर्षों की मेहनत और समर्पण के साथ, वीसर्व इन्फोसिस्टम्स ने खुद को भारत के व्यवसायों के लिए एक विश्वसनीय साथी के रूप में स्थापित किया है। कंपनी के मुख्य परिचालन अधिकारी और सहसंस्थापक रमन शुक्ला ने बताया कि “वीसर्व हर साल अपने व्यापार के क्षेत्र में विभिन्न व्यापारी शाखाओं को जोड़कर अपनी पोर्टफोलियो का विस्तार कर रहा है, ताकि वीसर्व एक ही छत के नीचे सभी प्रौद्योगिकी समाधान प्रदान कर सके। हमारा प्रौद्योगिकी समूह हमारे प्रतिष्ठित ग्राहकों को सेवाएं देने के लिए अपने मूल्यांकन में कई नए उपायों का समायोजन कर रहा है। हम साइबर सुरक्षा के नए ढांचे के रूप में लोगों और उद्योगों की मदद कर रहे हैं। वीसर्व इन्फोसिस्टम्स विभिन्न माध्यमों से सामाजिक कल्याण में क्रांति कर रहा है, जैसे कि इसके VSERV एकेडमी जहां भारत के ग्रामीण हिस्सों के छात्रों को आईटी शिक्षा प्रदान कर रहा है और उन्हें रोजगार प्रदान करने में मदद कर रहा है। हमने फरवरी 2023 में लखनऊ में उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा आयोजित ग्लोबल निवेशक सम्मेलन में कहा कि “वीसर्व इन्फोसिस्टम्स अगले कुछ वर्षों में कम से कम 5000 रोजगार प्रदान करने के लिए समर्थनित है।”

संस्था के मुख्य मानव संसाधन अधिकारी और सह संस्थापक नीरज कुमार ओझा ने PTI को बताया की “वीसर्व इन्फोसिस्टम्स वैश्विक प्रमुख ब्रांड्स के साथ जुड़ा हुआ है जैसे कि Oracle, IBM, Dell, HP, Cisco, Lenovo, Acer Samsung, LG, Epson Polycom और बहुत से और साथ है। ग्राहक संतोष के प्रति मजबूत प्रतिबद्धता के साथ, संस्था ने खुद को भारत के व्यवसायों के लिए एक विश्वसनीय साथी के रूप में स्थापित किया है। ”
स्थापना दिवस कार्यक्रम के मुख्य अथिति IAS के महेश ने संस्था के कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा की संस्था अपने लक्ष्यों को पूरा करते हुए अगले कुछ वर्षों में १००० करोड़ के वार्षिक टर्न ओवर के लक्ष्य को पूरा करने की खमता रखती है और निश्चित ही पूरा करेगी ऐसा मेरा विस्वास है ”
कार्यक्रम में संस्था के निदेशक निशांत , जलज , शाहवर , शिवम् , हितेश , विनीत , लिंकन मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन डा सुधीर गौर एवं रिदम नामदेव ने किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.