पश्चिम बंगाल: बांकुरा में टकराईं दो मालगाड़ियां, 14 ट्रेनें रद्द, 3 का मार्ग बदला और 2 को शॉर्ट टर्मिनेट किया गया

0 85

बांकुड़ा: पश्चिम बंगाल के बांकुरा में रविवार को तड़के सुबह रेल हादसा हो गया है। यहाँ दो मालगाड़ियां आपस में टकरा गईं, जिसके बाद मालगाड़ी के कई डिब्बे पटरी से उतर गए। यह हादसा भोर में तकरीबन 4 बजे ओंडा स्टेशन पर हुआ।

घटना में एक मालगाड़ी के चालक को गंभीर चोटें आईं हैं। सूत्रों की मानें तो एक मालगाड़ी ने दूसरी मालगाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे तकरीबन 12 डिब्बे पटरी से उतर गए। सूचना के मुतबिक यह हादसा पश्चिम बंगाल के बांकुरा में आज तड़के सुबह चार बजे हुआ है।

सूत्रों के मुतािबक एक मालगाड़ी ओंडा स्टेशन से गुजर रही थी, तभी दूसरी मालगाड़ी ने उसे पीछे से टक्कर मार दी। इस घटना से तकरीबन 12 डिब्बे बेपटरी हो गए। घटना के बाद पटरी पर डिब्बे बिखर गए। स्थानीय लोगों को जैसे ही हादसे की जानकारी हुई तो मौके पर पहुंच गए और घटना स्थल पर भीड इकट्ठा हो गई। बांकुरा के ओंडा रेलवे स्टेशन के पास दो मालगाड़ियां आपस में टकराने से खड़गपुर-बांकुरा-आद्रा लाइन पर रेल परिचालन रोक दिया गया है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

दक्षिण पूर्व रेलवे ने बताया कि आज आद्रा डिवीजन के ओंडाग्राम स्टेशन पर मालगाड़ी के पटरी से उतरने के कारण 14 ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं, 3 का मार्ग बदला गया और 2 को शॉर्ट टर्मिनेट किया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.