मायके से नहीं आ रही थी पत्नी तो गुस्साए पति ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

0 122

अमरावती: महाराष्ट्र के अमरावती से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहाँ पारिवारिक विवाद में एक व्यक्ति ने अपनी सास और साले का क़त्ल कर दिया तथा घर में पेट्रोल डालकर उन्हें जला दिया। फिर उसी आग में कूदकर उसने खुदखुशी कर ली। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी।

प्राप्त हुई खबर के अनुसार, अपराधी मृतक आशीष ठाकरे ने कुछ महीने पहले प्रेम विवाह किया था। मगर दोनों की छोटी-छोटी बातों पर अनबन होने लगी और वो मायके चली आई। फिर आशीष बार-बार पत्नी को ससुराल से घर लाने का प्रयास कर रहा था। मगर उसकी मां और भाई अपनी बेटी को ससुराल भेजने के लिए तैयार नहीं थे। जिसके कारण इनके बीच विवाद बढ़ गया था।

इससे तंग आकर आशीष ठाकरे शराब पीकर ससुराल गया। फिर सास और साले में मारपीट करने लगा। बात बढ़ गई तथा आशीष ने दोनों का क़त्ल कर उनके शवों को उन्हीं के घर जला दिया। फिर स्वयं भी उसी आग में कूदकर अपनी जान दे दी। कहा जा रहा है कि मृतक अपराधी की पत्नी घर पर नहीं थी। वह अपनी मौसी के यहां गई थी इसलिए वह बच गई। पुलिस ने हत्या और आत्महत्या का मामले दर्ज कर लिया है तथा मामले की तहकीकात में जुटी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.